News hindi tv

PNB ग्राहकों को बिना किसी डाक्यूमेंट्स के मिलेगा क्रेडिट कार्ड, दी जाएगी इतनी लिमिट

PNB News: पीएनबी बैंक ने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी। मिली रिपोर्ट के अनुसार अब बैंक ग्राहकों को बिना किसी दस्तावेज के क्रेडिट कार्ड मिलेगा। इस कार्ड में ग्राहकों को इतनी लिमिट मिलेगी। और सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए ग्राहकों से कोई फीस भी नहीं ली जाएगी। चलिए नीचे खबर में जानते हैं इसमें आपको ओर क्या-क्या फायदे मिलने वाले हैं।

 | 
PNB ग्राहकों को बिना किसी डाक्यूमेंट्स के मिलेगा क्रेडिट कार्ड, दी जाएगी इतनी लिमिट

NEWS HINDI TV, DELHI: देश के बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक( Punjab National Bank ) यानी पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पेश किया गया है। इस क्रेडिट कार्ड में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड( PNB Credit Card ), रिवॉर्ड प्वाइंट्स और जीरो ज्वाइनिंग फीस जैसे कई फायदे दिए जा रहे हैं। लाउंज( Lounge ) का भी फायदा इस क्रेडिट कार्ड में ग्राहकों को दिया जाएगा।

  

50,000 की लिमिट मिलेगी-


पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड ( pnb micro rupay credit card benefits )को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है, जिसमें इस कार्ड के बारे में बताया गया है। पोस्ट के मुताबिक, पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 50,000 रुपये की लिमिट दी जाएगी। इसकी खास बात यह है कि इस कार्ड के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई ज्वाइनिंग फीस( pnb micro rupay credit card charges ) नहीं देनी होती है और इसके अलावा कोई दस्तावेज जमा नहीं करना होता है। 

PNB Micro Rupay Credit Card पर मिलने वाले फायदे-


पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड( pnb micro rupay credit card apply ) पर आपको घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वर्चअल क्रेडिट कार्ड का भी फायदा आपको दिया जाता है। रुपे क्रेडिट कार्ड होने के कारण आप इसे यूपीआई से भी लिंक कर भुगतान कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड में आपको शॉपिंग पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स का फायदा भी मिलता है। 


PNB रुपे प्लेटिनम कार्ड-


पीएनबी द्वारा रुपे प्लेटिनम कार्ड( PNB Rupay Platinum Card ) भी जीरो एनुअल और ज्वाइनिंग फीस (तिमाही में एक बार कार्ड उपयोग करने पर) के साथ दिया जाता है। इसमें 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स एकत्रित होने पर रिडीम कर सकते हैं। इसमें भी घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा दी जाती है। यूटिलिटी बिल, रेस्तरां में कार्ड उपयोग करने पर कैशबैक आदि दिया जाता है। इस कार्ड के जरिए 300 मर्चेंट्स पर ऑफर्स( PNB Rupay Credit Card Offers ) का फायदा उठा सकते हैं।