News hindi tv

SBI Users Good News: एसबीआई खाता धारको के लिए गुड न्यूज, अब बिना एटीएम निकाल सकेंगे पैसे

अगर आप भी SBI खाता धारक है तो यह खबर आपके लिए बहुत फायदेमंद है अब आप बिना एटीएम के भी पैसे निकाल सकेंगे, आइये जानते है पूरी खबर।
 | 
SBI Users Good News: एसबीआई खाता धारको के लिए गुड न्यूज, अब बिना एटीएम निकाल सकेंगे पैसे

NEWS TV HINDI,DELHI: SBI Users News: एटीएम पहुंचे लेकिन डेबिट कार्ड लेना भूल गए? भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के ग्राहक Yono कैश सुविधा का लाभ उठाकर बिना डेबिट कार्ड के एटीएम से नकदी निकालने के पात्र हैं। इसके अलावा एसबीआई ग्राहक कार्डलेस शॉपिंग और सिक्योर टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन भी कर सकते हैं।

एसबीआई ने ट्वीट किया, ‘अपने डेबिट कार्ड के बिना किसी भी एसबीआई एटीएम से नकद निकालें। आपको योनो कैश मिला! सरल, तेज, सुरक्षित। सेफ भी सही भी।’

एसबीआई योनो ऐप पर योनो कैश भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों को 20,000 रुपये के लेनदेन के साथ एसबीआई एटीएम(SBI ATM) से पैसे निकालने का अवसर प्रदान करता है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(State Bank Of India) ने कहा कि एसबीआई योनो कैश फिजिकल कार्ड से जुड़े अधिकांश जोखिमों को समाप्त करता है, जैसे शोल्डर सर्फिंग का कोई जोखिम नहीं, कोई कार्ड ट्रैपिंग नहीं, कोई कार्ड स्किमिंग जोखिम नहीं, कोई कार्ड खोने की चिंता या पिन की जरूरत नहीं। एसबीआई ग्राहक किसी भी एसबीआई मर्चेंट POS से प्रति दिन 2,000 रुपये की लेनदेन सीमा के साथ धन एकत्र कर सकते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया डेबिट कार्ड के बिना एसबीआई एटीएम से कैश कैसे निकालें?


एसबीआई के ग्राहकों को पोर्टल और ऐप पर योनो प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करना होगा। एसबीआई ग्राहक एक संदर्भ संख्या उत्पन्न करने और नकद निकासी के लिए एक गतिशील पिन बनाने के लिए योनो कैश सुविधा का उपयोग करते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक लेनदेन को पूरा करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं और किसी भी चैनल यानी एटीएम, पीओएस टर्मिनल या ग्राहक सेवा बिंदु (सीएसपी) से नकदी निकाल सकते हैं या प्राप्त कर सकते हैं।