News hindi tv

SHO Video Viral: महिला कांस्टेबल के साथ SHO का अश्लील डांस वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा चर्चा

इन दिनो  सोशल मीडिया पर SHO का महिला कांस्टेबल संग अश्लील डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक दूसरे को बाहों में लेकर नाचते नजर आ रहे है।
 | 
SHO Video Viral: महिला कांस्टेबल के साथ SHO का अश्लील डांस वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा चर्चा

News Hindi TV: दिल्ली, Lady Constable Viral Dance Video: कई बार एक्टर, एक्ट्रेस की प्राइवेट पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिसके चलते उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ना सिर्फ एक्टर और एक्ट्रेस बल्कि कई बार पुलिस अफसरों की प्राइवेट वीडियो वायरल हो जाती हैं. अफसरों के साथ तो दिक्कत ये है कि उन्हें सस्पेंशन समेत कानूनी कार्रवाइयों का सामना करना पड़ जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान की महिला पुलिस कांस्टेबल और एक अन्य पुरुष पुलिस कर्मचारी एक साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.  


टॉप ब्रेकिंग न्यूज नाम के एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो 12 दिन पहले अपलोड किया गया है. वीडियो में कहते सुनाई दे रहा है कि यह वीडियो इस्लामाबाद का है. इस्लामाबाद में बढ़ती मुजरिमाना घटनाओं को रोकने की बजाए पुलिस हराम कामों में लग गई है. इस्लामाबाद के थाना कोहसार के एसएचओ अपने तहत काम करने वाली महिला कांस्टेडबल के साथ बोल्ड डांस करते दिखाई दे रहे हैं.  
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है

डांस कर रही महिला ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और उसकी कंधे पर पाकिस्तान झंडा भी लगा हुआ है.  SHO और महिला कांस्टेबल दोनों डांस कर रहे हैं. साथ ही महिला ने अपनी शर्ट सामने से खोली हुई है और बार बार अपनी शर्ट हटाकर अपने प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश कर रही है. हालांकि उसने ब्रा पहनी हुई है. दोनों अश्लील डांस कर रहे हैं.