News hindi tv

Noida में घर खरीदने का मिल रहा जबरदस्त मौका, इन सेक्टर में अथॉरिटी ने लॉन्च की ये स्कीम

Property news : नोएडा में घर खरीदने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं। अगर आप भी नोएडा में आपना घर खरीदना चाहते हैं। तो आपके पास नोएडा में घर खरीदने का यह बहतरीन अवसर हैं। दरअसल, अब इन सेक्टरों में अथॉरिटी ने नई आवासीय योजनाएं शुरू की हैं। इससे जुड़ा पूरा अपडेट जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े।
 | 
Noida में घर खरीदने का मिल रहा जबरदस्त मौका, इन सेक्टर में अथॉरिटी ने लॉन्च की ये स्कीम

NEWS HINDI TV, DELHI: इस समय रियल एस्टेट (Real Estate Sector) में बूम है। हर कोई एक अदद आशियाना खरीदना चाहता है। जिसके पास पहले से फ्लैट है, वह दूसरा फ्लैट खरीदना चाहता है। जो फ्लैट में रह कर ऊब गया है, वह प्लॉट लेना चाहता है।

अगर आप भी नोएडा में प्लॉट देख रहे हैं तो आपके लिए लिए खास खबर है। आपके रेसिडेंसियल प्लॉट का सपना नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) पूरा कर सकता है। बृहस्पतिवार को प्राधिकरण ने इच्छुक लोगों के लिए आवासीय प्लॉट की स्कीम लॉन्च की है।

लगभग 400 आवासीय प्लॉट -
प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि नोएडा अथॉरिटी के सीईओ लोकेश एम. के विशेष निर्देश पर अथॉरिटी ने शहर में नई आवासीय योजनाएं शुरू करने की योजना तैयार की है। जिसके तहत प्राधिकरण करीब 400 आवासीय प्लॉट (भूखंड) की स्कीम लेकर आया है। इस स्कीम को लॉन्च कर दिया गया है।

नोएडा में घर बसाने का सपना देख रहे लोग आवेदन कर सकते हो। प्लॉटों का आवंटन ई-नीलामी के आधार पर किया जाएगा। सेक्टर 41, 43 ,44, 47, 51, 52, 53, 56, 61, 70, 71, 72, 92, 99, 105, 108,122 और 151 में लगभग 400 आवासीय प्लॉट है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Greater Noida Expressway) के किनारे नए विकसित सेक्टरों में इस स्कीम के तहत करीब 70 भूखंड शामिल किए गए है।

आवेदन की प्रक्रिया:
सीईओ लोकेश एम. ने बताया कि इस स्कीम को नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) की वेबसाइट के जरिए पंजीकरण कराया जा सकता है। यहां पर एसबीआई पोर्टल के लिंक के जरिए स्कीम में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। आवेदन के लिए 5 फीसदी रजिस्ट्रेशन रकम जमा करनी होगी। आवेदन 14 फरवरी तक किया जा सकता है।