News hindi tv

Sofiya Ansari ने कराया नया फोटोशूट, लगा दी आग, बोल्डनेस के आगे सब फीके

आजकल अधिकतर यूथ अपना करियर किसी प्राइवेट जॉब या सरकारी नौकरी में नहीं देख रहे हैं. वो लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपना करियर संवारना चाहते हैं. ऐसे में ज्यादातर लड़के लड़कियां खुद का कंटेंट बनाकर खूब पैसे कमा रहे हैं.
 | 
Sofiya Ansari ने कराया नया फोटोशूट
आज हम ऐसी ही एक इन्फ्लुएंसर की बात करने जा रहे हैं, जो पहले टिकटॉक (TikTok) पर और अब इंस्टाग्राम पर रील (Instagram Reel) बनाकर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. जी हैं आज की डेट में इनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर 9 मिलियन (90 लाख) फॉलोअर्स हैं. हम जिसकी बात कर रहे हैं उनका नाम है सोफिया अंसारी sofia9__official. ये इंस्टाग्राम और यूट्यूब दोनों पर शॉर्ट्स वीडियो बनाती हैं.

सोफिया अंसारी मूल रूप से गुजरात के वडोदरा की रहने वाली हैं. मात्र 25 साल की उम्र में ये एक बेहतरीन लग्जरी लाइफ जीती हैं. इससे पहले ये टिकटॉक पर वीडियो बनाती थी और अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं.

सोफिया का जन्म जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात में हुआ था. सोफिया ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. सोफिया ने अब तक कई टीवी शो और फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया पर किस्मत ने वहां साथ नहीं दिया, लकिन अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर खुद के सितारे इन्होंने बहुत बुलंद कर लिए हैं. 

Trending Dance Video: मुस्कान बेबी ने स्टेज पर किया गदर डांस, झूमने को मजबूर हुए फैंस

सोफिया इंस्टाग्राम पर बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. सोफिया ने वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. फैंस भी उनकी नई तस्वीरें पोस्ट होने का इंतजार करते रहते हैं.

वहीं सोफिया भी अपने MMS वायरल होने को लेकर काफी विवाद में रह चुकी हैं. इनका साल 2021 में एक MMS वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती हुई दिख रही थी. इसके बाद इन्होंने बयान जारी कर कहा था कि इस वीडियो में मैं नही हूं. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.