News hindi tv

Sapna Choudhary के बाद अब इस डांसर ने मचाया धमाल, लोग बोले छोटी सपना

हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance Video) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वह एक गाने में एनर्जी से भरे धांसू मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं.
 
 | 
Sapna Choudhary के बाद अब इस डांसर ने मचाया धमाल, लोग बोले छोटी सपना

NEWS HINDI TV, DELHI : ‘बिग बॉस’ फेम और देसी क्वीन के नाम से पॉपुलर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने हरियाणवी म्यूजिक को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है. उनकी पॉपुलैरिटी के चलते हरियाणवी गानों और डांस वीडियो को पूरे देश में सुना और देखा जाता है. कई हरियाणवी सॉन्ग यूट्यूब पर अक्सर ट्रेंड बनते हैं. इन गानों के वीडियो में डांस करने वाली परफॉर्मर ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं. ऐसा ही एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है. इस गाने नाम ‘तेरे बाप का जमाई’ है.
 


इस गाने पर एक एक महिला डांसर धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस डांसर का नाम आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) बताया जा रहा है. आरसी उपाध्याय के डांस को लोग खूब एन्जॉय करते हैं. इस गाने में उनके एनर्जी भरपूर डांस को देखा जा सकता है. वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं. स्टेज पर कई लोग बैठे हैं. वहीं, वहां मौजूद ऑडियंस भी हल्ला मचाते हुए उनके डांस को एन्जॉय कर रही है.


आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance Video) की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स खड़ा होता है और ऑडियंस के बीच ही डांस करने लगता है. आरसी उपाध्याय भी उस शख्स के पास डांस करती हैं. आरसी उपाध्याय बीच-बीच में इतनी एनर्जी से डांस करती हैं कि स्टेज पर बैठे उनके साथी भी हैरान हो जाते हैं. वह उनकी दिलकश अदाओं और बेहतरीन मूव्स को देखते ही रह जाते हैं.

स्टेज पर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay Stage Dance) के साथ की कुछ डांसर भी हैं. इनमें से एक सुनीता बेबी है. सुनीता बेबी भी बहुत ही धांसू डांस करती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत ज्यादा है. आरसी उपाध्याय के इस डांस वीडियो को देखकर आपको सपना चौधरी के स्टेज डांस की याद आ जाएगी. सपना चौधरी के तरह आरसी उपाध्याय के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.