News hindi tv

Bhojpuri : मोनालिसा ने दिखाया जवानी का जलवा, हिली पलंग के पलाई

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ (Nirahua) के धमाकेदार बोल्ड सीन हैं.
 | 
Bhojpuri : मोनालिसा ने दिखाया जवानी का जलवा, हिली पलंग के पलाई

NEWS HINDI TV, DELHI : भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों लगातार तरक्की कर रहा है. वहीं इस इंडस्ट्री में निरहुआ (Nirahua) की धूम है. आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. निरहुआ यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में निरहुआ के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) नजर आ रही हैं. इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस लोगों को खूब भा रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

ये गाना निरहुआ और मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी एल्बम 'राजा बाबू' का है. यूं तो इस फिल्म के सारे गाने खूब पसंद किए गए हैं. लेकिन इसके गाने ‘हिली पलंग के पलाई’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस भोजपुरी गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में मोनालिसा का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. इसके अलावा गाने की शुरुआत में ही निरहुआ और मोनालिसा का एक किसिंग सीन भी है. वहीं निरहुआ और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है

इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है.  ‘हिली पलंग के पलाई’ गाने को सुपरहिट बनाया है, मोनालिसा की बोल्ड अदाओं और निरहुआ के साथ उनके जबरदस्त रोमांस ने. गाने में पहले मोनालिसा ऑरेंज ड्रेस पहने डांस करती दिख रही हैं और फिर वो नीले और सिल्वर कलर के आउटफिट में दिखाई देती हैं. गाने में मनोलिसा की बोल्डनेस ने सभी को हैरान कर दिया है.

बात करें निरहुआ की तो उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है. वहीं मोनालिसा का साथ उन्होंने ये हिट गाना देकर खुद को भोजपुरी सिनेमा का रोमांस किंग साबित कर दिया है. इसके अलावा मोनालिसा इस इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेस  गिनी जाती हैं.