News hindi tv

Bhojpuri : ई तोहरा होठ के नरमी पर पूनम दुबे और यश कुमार ने सारी हदें की पार

एक्शन स्टार यश कुमार (Yash Kumar) और सुपर हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) की फिल्म पारो का एक रोमांटिक गाना आया है, जिसका टायटल है 'ई तोहरा होठ के नरमी' (Ee Tohra Hoth Ke Narmi). गाने में दोनों का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.
 | 
Bhojpuri : ई तोहरा होठ के नरमी पर पूनम दुबे और यश कुमार ने सारी हदें की पार

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में अपनी अलग स्टाइल से सबका दिल जितने वाले एक्शन स्टार यश कुमार (Yash Kumar) और सुपर हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) की जोड़ी यूट्यूब (Youtube) का पारा बढ़ा रही है. हाल ही में इस जोड़ी का एक गाना ?कमरिया हिले हिले? (Kamariya Hile Hile) आया था जिसने गर्दा मचा दिया था. ये गाना उनकी फिल्म पारो (Paro) का सबसे लोकप्रिय गाना है. अब इसी मूवी का एक और गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है जो आग लगा रहा है. गाने के बोल हैं ?ई तोहरा होठ के नरमी? (Ee Tohra Hoth Ke Narmi). टायटल से ही पता चल रहा है कि ये एक रोमांटिक गाना है.

 

 


इसे इंडस्ट्री की सबसे चर्चित म्यूजिक कंपनी वेव ने अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. ?कमरिया हिले हिले? की ही तरह इसे भी फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. इसमें बेडरूम सीन फिल्माया गया है. पिंक साड़ी पहने पूनम दुबे इसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं. यश कुमार और पूनम की बोल्ड कैमेस्ट्री इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है. आपको बता दें कि यश और पूनम के इस धमाकेदार गाने ?ई तोहरा होठ के नरमी? के लिरिक्स संतोष पुरी ने लिखे हैं. इसके सिंगर अविक दोजान और प्रियंका सिंह हैं, जिनकी मीठी आवाज आ

पके दिल को छू लेगी. वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं और वीडियो डायरेक्टर नीलमणि सिंह हैं और पीआरओ रंजन -सर्वेश हैं.
बता दें ये गाना फिल्म ‘पारो’ का है. कुछ समय पहले ही फिल्म पर बात करते हे एक्टर यश कुमार ने बताया था कि ‘ये फिल्म बेहद साफ सुथरी है. इसे आप परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. मूवी में पूनम दुबे के साथ हमारी केमेस्ट्री भी आपको खूब पसंद आने वाली है. इसलिए आप से अपील है कि आप हमारे गाने को और फिल्म को खूब प्यार और आशीर्वाद दें और इस गाने को भी मिलियन व्यूज के क्लब में शामिल करवाएं’. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब इसका ये सॉन्ग रिलीज हुआ है, जो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है.