News hindi tv

Bhojpuri : आम्रपाली बोली, होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार' दर्शकों के बीच छाया हुआ है। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।
 | 
Bhojpuri : आम्रपाली बोली, होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार

NEWS HINDI TV, DELHI : Aamrapali Dubey Video Song: भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में से एक आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का एक रोमांटी गाना इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी देखने लायक है। दोनों की इस जोड़ी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ दर्शकों के बीच छाया हुआ है। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

 

 

 

 

भोजपुरी गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ का वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। वीडियो में निरहुआ का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।


आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’

होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ गाना दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया है। गाने में निरहुआ आम्रपाली को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Hit Song) ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं। उनकी जोड़ी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ बेहद पसंद की जाती है। वहीं पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी आम्रपाली के कई हिट गाने और फ़िल्में हैं।