News hindi tv

Bhojpuri : खिड़की से काजल राघवानी के कमरे में पहुंचे खेसारी लाल, किया ताबड़तोड़ राेमांस

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari And Kajal Video) का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

 | 
Bhojpuri : खिड़की से काजल राघवानी के कमरे में पहुंचे खेसारी लाल, किया ताबड़तोड़ राेमांस

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari And Kajal Video) का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

 

 


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम ‘सरसों के सगिया’ (Sarso Ke Sagiya) है। वीडियो में आप देख सकते है कि काजल राघवानी के घर में खिड़की से खेसारी लाल एंट्री करते हैं जिसके बाद दोनों का रोमांस देखने को मिलता है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना भोजपुरिया वर्ल्ड पर मौजूद है।


इस गाने को 53 मिलियन से भी ज्यादा बाहर देखा जा चुका है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दोनों की कमेस्ट्री को देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं और काजल की अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों ने पर्दे पर तहलका मचाया हो इससे पहले भी दोनों के गाने को आते इंटरनेट पर आग लगाते आए है।