News hindi tv

Bhojpuri : स्विमिंग पुल में आउट ऑफ कंट्रोल हुए मोनालिसा और खेसारी लाल

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा और खेसारी लाल लंबे वक्त से किसी प्रोजेक्ट में साथ नहीं दिखे. इसी बीच हम आपको इन दोनों पर फिल्माया गया एक म्यूजिक वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें इन दोनों स्टार ने स्वीमिंग में जबरदस्त रोमांस किया है. वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 | 
Bhojpuri : स्विमिंग पुल में आउट ऑफ कंट्रोल हुए मोनालिसा और खेसारी लाल

NEWS HINDI TV, DELHI : खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जहां अपने गानों के जरिए फैंस का मनोरंजन कराते हैं तो वहीं मोनालिसा (Monalisa) अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों का अटेंशन लेती हैं. दोनों ही सेलेब भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने स्टार हैं और हमेशा ही सुर्खियों में अपनी जगह बनाए रहते हैं. रीजनल सिनेमा में इनके स्टारडम का जलवा करियर की शुरुआत से लेकर अब भी कायम हैं. हालांकि., मोनालिसा अब टीवी शोज पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं तो वहीं खेसारी नए- नए भोजपुरी गाने रिलीज कर रहे हैं. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया रहता है. यूट्यूब पर भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा (Monalisa) और इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में खोसारी और मोनालिसा की धमाकेदार कैमिस्ट्री ने आग लगा दी है. इसके वीडियो में दोनों कई बोल्ड सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं.

दरअसल, यहां हम खेसारी लाल और मोनालिसा पर फिल्माए गए ’26 के कमर भईल 32 के सीना’ के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों स्टार ने ताबड़तोड़ बोल्ड रोमांस का तड़का लगाया है. ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन इतना जबरदस्त है कि आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. इस गाने में मोनालिसा का हॉट अंदाज सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उन्होंने खेसारी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए हैं. सॉन्ग के वीडियो में मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर पूल में बोल्ड अवतार दिखाया है. वीडियो में मोनालिसा और खेसारी की हॉट कैमिस्ट्री उस वक्त की है जब एक्ट्रेस ने शादी नहीं की थी.


बता दें कि ये गाना ‘नागिन’ के एल्‍बम से है, जिसे जानी-मानी भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है. हालांकि, इस सॉन्ग को स्टार कास्ट रोमांटिंक मूव्स के लिए पसंद किया जा रहा है. मालूम हो कि भोजपुरी सिनेमा में तो एक्ट्रेस मोनालिसा सुपर-डुपर हिट हैं ही इसके साथ ही उन्होंने रिएलिटी शो और टीवी की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है. वो सबसे कंट्रोवर्सियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वो टीवी सीरीज ‘डायन’ के रूप में भी दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं.