News hindi tv

Bhojpuri : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया खुलम खुला रोमांस, हिलाई खटिया

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में इन दोनों की धमाकेदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
 | 
Bhojpuri : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया खुलम खुला रोमांस, हिलाई खटिया

NEWS HINDI TV, DELHI : भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में जबरदस्त धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) एक बार फिर जबरदस्त धमाल मचा रहा. हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है. भोजपुरी सिनेमा में दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ चुकी हैं.

 

 

 

भोजपुरीसिनेमा जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी सिनेमा की बिग बजट और सुपरहिट फिल्म 'आशिक आवार' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म के गाने 'दुनिया जाए चाहे भाड़ में' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं अचानक से ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में भी नजर आ रहा है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो-

 


ये गाना फिल्म रिलीज के बाद भी जबरदस्त हिट हुआ था. 'आशिक आवार' तो भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है ही, इसके साथ ही इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए हैं. यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा 'दुनिया जाए चाहे भाड़ में' का वीडियो इस बात का सबूत है. प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे इस गाने को कल्पना और निरहुआ ने आवाज़ दी है. इस गाने का म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है. इस गाने को 14,711,384 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस वीडियो को 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.