News hindi tv

Bhojpuri up bihar : काजल राघवानी हुईं बेचैन, बोलीं-होठवा चूम ला

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार काजल राघवानी ( kajal Raghwani ) के गाने यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ( kajal Raghwani )की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों के गाने लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। अब एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 | 
Bhojpuri up bihar : काजल राघवानी हुईं बेचैन, बोलीं-होठवा चूम ला

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri Romantic Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का पुराना गाना हाल ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘होठवा चूम ला’ (Hothwa Choom La) है, जिसमें खेसारी लाल और काजल को चांदनी रात में इश्क फरमाते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि ये गाना फिल्म ‘सइयाँ अरब गईलें ना’ का है। गाने में आप देख सकते हैं कि काजल अपने प्यार खेसारी लाल को कह रही हैं कि वीडियो कॉल करके होठों को चूम लो। बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और Priyanka Singh ने एक साथ मिलकर गाया है। गाने के लिरिक्स Azad Singh ने लिखे और गाने को Om Jha ने संगीत से सजाया हैं। गाने को अब तक 7,153,086 बार देखा जा चुका है। ये गाना Enterr10 Rangeela नाम के चैनल ने जारी किया है।