News hindi tv

Bhojpuri Video : रानी चटर्जी ने ठुमकों से लूटा यूपी बिहार, घाघरा चोली में आई नजर

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा का एक बहुत बडा  बड़ा नाम हैं। एक्टिंग और डांस के जरिए वो लाखों लोगों का दिल लूटती रहती हैं। पिछले कई सालों से एक्ट्रेस इस इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। अब तक रानी चटर्जी ने कई फिल्मों में काम कर चुकी है।
 | 
Bhojpuri Video : रानी चटर्जी ने ठुमकों से लूटा यूपी बिहार, घाघरा चोली में आई नजर

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी की क्वीन यानी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) उन अदाकाराओं में एक हैं जो अपनी अदाकारी और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। एक्टिंग और डांस के जरिए वो लाखों लोगों का दिल लूटती रहती हैं।

पिछले कई सालों से एक्ट्रेस इस इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। अब तक रानी चटर्जी ने कई फिल्मों में काम कर चुकी है और कई आइटम नंबर कर चुकी हैं। इस बीच रानी का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। रानी चटर्जी का ‘यूपी बिहार में बलवा करा देम’ को का खूब छाया हुआ है।


इस गाने में रानी जोरदार ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। हरे और लाल रंग के लहंगे रानी चटर्जी का बेहद बोल्ड अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा। इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 31,732 व्यूज व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना अब तक के उनके सभी आइटम नंबर में से हिट है। यूपी बिहार में बलवा करा देब गाना भोजपुरी फिल्म ‘कसम दुर्गा’ की का है।