News hindi tv

Bhojpuri video : निधि झा की गर्मी देख पवन सिंह ने जोश में खोया होश

पवन सिंह के दर्शक प्रेमियों के प्यार ने ही आज पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुल्तान बना दिया है। लेकिन एक्टर की अदाकारी के अलावा उनके डांस को भी खूब पसंद किया जाता है। खासकर तब, जब वो निधि झा के साथ परफॉर्म करते हैं।इसी बीच आपको बता दें कि पवन सिंह और निधि झा का एक गाना तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। 
 
 | 
Bhojpuri video : निधि झा की गर्मी देख पवन सिंह ने जोश में खोया होश

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक ऐसे कलाकार हैं, जो कि फिल्मों में अपने प्रदर्शन से सबको हिला कर रखे देते हैं। पवन सिंह के दर्शक प्रेमियों के प्यार ने ही आज पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुल्तान बना दिया है। लेकिन एक्टर की अदाकारी के अलावा उनके डांस को भी खूब पसंद किया जाता है। खासकर तब, जब वो निधि झा के साथ परफॉर्म करते हैं।

इसी बीच आपको बता दें कि पवन सिंह और निधि झा का एक गाना तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। ये गाना वेव म्यूजिक (Wave Music) के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसका नाम है ‘गर्मी बा देहिया में’ (Garmi Ba Dehiya Mein)। गाने में पवन और निधि का रोमांस नजर आ रहा है। वहीं गाने में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इसी के साथ आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है। इस बेहतरीन गानें को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। जबकि इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं।