News hindi tv

Bhojpuri Video Viral : नम्रता मल्ला और खेसारी लाल ने मचाया धमाल

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग सिंगर हैं और इनके गाने हमेशा ही रिकॉर्डतोड़ व्यूज लाते हैं. इनके एक गाने को नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है और इसे करोड़ों बार देखा जा सकता है.
 
 | 
Bhojpuri Video Viral : नम्रता मल्ला और खेसारी लाल ने मचाया धमाल

NEWS HINDI TV, DELHI : भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं, फिर चाहे उनका कोई नया गाना हो या फिर पुराना म्यूजिक वीडियो. अभिनेता के पास यूं तो कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स भी हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर उनके गाने ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहे हैं. हाल के दिनों में वे कई रोमांटिक गाने रिलीज कर चुके हैं, जो मिलियन क्लब में शामिल हैं. अभिनेता  का एक गाना खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें वे मॉडल और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के साथ नजर आ रहे हैं जो कि एक बोल्ड अदाकारा हैं.

दो घूंट’ को मिले इतने व्यूज


दरअसल, यहां हम एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) और खेसारी पर फिल्माए गए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘दो घूंट’ (Do Ghoont) के बारे में बात कर रहे हैं, जिसे 3.6 करोड़ यानी 36 मिलियन से ज्यादा बारा देखा जा सकता है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से सभी को दीवाना बना रही हैं और उनके डांस मूव्स देखते ही बनते हैं. लोगों को दोनों की कैमिस्ट्री काफी रास आ रही है. इस गाने में जहां खेसारी 2 स्टार पुलिस अफसर के किरदार में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी को-स्टार आइटम गर्ल वाले आउटफिट्स में सिजलिंग नजर आ रही हैं. वैसे ये भोजपुरी का स्पेशल नंबर ही है और इसमें नम्रता बॉलीवुड की मलाइका जैसी कई आइटम गर्ल एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं.

छा गया खेसारी- शिल्पी राज का गाना


भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘दो घूंट’ (Do Ghoont) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शक शानदार रिस्पांस दे रहे हैं और 7 माह में इसे 36 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. सॉन्ग ‘दो घूंट’ को खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और ये दोनों ही सिंगर रीजनल सिनेमा के ट्रेंडिंग सिंगर्स हैं. इसके लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन बिभांशु तिवारी ने किया है जबकि कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं.

बोल्ड रील्स से इंटरनेट पर छाई रहती हैं नम्रता मल्ला


‘दो घूंट’ (Do Ghoont) में दिख रहीं नम्रता मल्ला न सिर्फ म्यूजिक वीडियो में बल्कि वे अपनी असल जिंदगी में भी इतने ही बोल्ड अंदाज में रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ही अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बोल्ड डांस रील्स शेयर करती हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि नम्रता एक शानदार कोरियोग्राफर भी हैं और वे हर तरह के डांस के बेहतर फॉर्म्स जानती हैं. म्यूजिक एल्बम्स के अलावा वे अपने रील्स से भी फैंस का अटेंशन लेती हैं और इंटरनेट पर उनका ग्लैमर हमेशा ही छाया रहता है.