News hindi tv

Dance Video : 5 फुट 7 इंच की डांसर Gori Rani ने ढहाया डांस का कहर

Gori Rani Video Viral : गोरी रानी का नाम तो आपने सुना होगा। गोरी रानी हरियाणा की जानी मानी डांसर है। 5 फुट 7 इंच की ये डांसर अपने डांस (Gori Rani Dance) के चलते लोगों के दिलों पर राज करती है। गोरी के डांस के लटके झटके देखने वाले होते हैं। फिटिंग के सूट में उनका डांस लोगों के दिलों पर कहर ढहाने का काम करता है। इसलिए आज गोरी रानी के सबसे ज्यादा स्टेज शो हो रहे हैं।
 | 
Dance Video : 5 फुट 7 इंच की डांसर Gori Rani ने ढहाया डांस का कहर

NEWS HINDI TV DELHI : (Gori Rani Video Viral)।  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बीते कुछ ही सालों में देश भर में हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancer) को एक नई पहचान दी है। अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं।  कई डांसर खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं। गोरी रानी (Gori Rani ) भी एक ऐसी ही डांसर हैं. जिनकी अदाएं पूरे देश को मदहोश कर रही हैं। 

 

 

 

 

गोरी रानी की खूब है दीवानगी


Gori Rani  उन कलाकारों में से हैं जिनका डांस देखकर लोग अपनी सीट झोड़ उछल पड़ते हैं।  इन दिनों सोशल मीडिया पर गोरी रानी काफी हिट चल रही हैं।  लोगों की नजरें इनके डांस मूव्ज पर टिक जाती हैं।  अब उनका ये वीडियो धूम मचा रहा है, जिसमें वह 'कबाड़ा हो जावैगा' सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं। गोरी रानी के डांस वीडियो में फिटिंग के सूट में नजर आ रही है। साथ ही नैनों के तीर चला रही है। 

गोरी की कातिलाना है अदा 


गोरी रानी ने इस वाले वीडियो में भी स्टेज पर आग लगा दी है। उनके फैंस बार-बार Video देख रहे हैं। लोगों को गोरी रानी की हर कातिलाना अदा भा रही है। गोरी का स्टाइल सपना चौधरी और प्रियंका चौधरी से काफी अलग है. वो अपने करारे डांस से लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दी हैं. वीडियो देखने के बाद आपका फैन बनना तय है।


गोरी आज अपने डांस के कारण हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में पहचानी जाती हैं। बेहद कम समय में गोरी ने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। आज गोरी रानी इकलौती ऐसी डांसर हैं जिनके स्टेज शो की सबसे ज्यादा डिमांड रहती है। गोरी के स्टेज शो में हजारों की भीड़ पहुंचती हैं। यहां तक की राजनीतिक पार्टियां भी भीड़ इक्ट्‌ठी करने के लिए गोरी रानी का सहारा लेती हैं।