News hindi tv

Gori Nagori ने Sapna Choudhary के इस गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखकर झूम उठी भीड़

Dance Video: गोरी नागारी का एक विडीयो आजकल काफी वायरल हो रहा है जिसमें गारी ने सपना चौधरी के गाने पर ताबड़तोड़ डांस कर रही हैं। ये गाना लोगों के दिलों में इस कदर बसा हुआ है कि गाना बजते ही सपना चौधरी का ही नाम आता है। लेकिन गोरी भी सपना से कम नहीं है वो भी डांस के मामले में पूरा कहर बरसाती हैं। नीचे खबर में देखें ये विडीयो.
 | 
Gori Nagori ने Sapna Choudhary के इस गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखकर झूम उठी भीड़

NEWS HINDI TV, DELHI: Gori Nagori Dance- राजस्थान से लेकर के हरियाणा की शकीरा कहीं जाने वाली गोरी नागोरी के डांस( Gori Nagori Video ) के कितने लोग दीवाने हैं, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे। गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो बवाल मचा देती हैं। लोग उनकी हर अदा पर थिरकने लग जाते हैं, गोरी की हर अदा देखने लायक होती है। गोरी नागोरी का डांस देखकर वहां मौजूद लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं।
 

जहां कहीं भी गोरी नागोरी का डांस( Viral Dance ) हो रहा होता है, वहां पर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हो जाते हैं। दमदार लटकों-झटकों और कातिलाना एक्सप्रेशंस के साथ में जब-जब गोरी नागोरी मंच पर अपनी कातिल कमरिया हिलाती हैं तो लोग उन्हें बस देखते ही रह जाते हैं। ऐसे में उनका एक डांस वीडियो( Dance Video ) वायरल हो रहा है, जिसमें वह सपना चौधरी के पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। 

गोरी नागाेरी का है पूरा जलवा-

वायरल हो रहे इस वीडियो में गोरी नागोरी( Gori nagori Dance ) कहीं पर रागिनी डांस करती नजर आ रही हैं। वैसे तो इस गाने पर हर किसी की आंखों में सपना चौधरी बसी हुई हैं लेकिन अगर आप एक बार इस गाने में गोरी नागोरी को नाचता हुआ देख लेंगे तो आप सपना चौधरी( Sapna Choudhary ) को भी भूलने पर मजबूर हो जाएंगे। राजस्थान के नागौर की हसीना गोरी नागोरी ने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में ही अपने डांस लोगों को दीवाना बना रखा है। 

बिग बॉस के घर में गोरी नागोरी को काफी ही ज्यादा पसंद किया गया था। उन्होंने काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल की थी। गोरी नागोरी अपने लटके-झटकों से हर किसी को मदहोश कर देती हैं।
 

एकटक देखते रह जाते हैं लोग-

आए दिन रागिनी कार्यक्रमों में वह जब-जब डांस करने के लिए पहुंचती हैं तब तब उनके डांस को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो जाती है। हाल ही में गोरी नागोरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो की वैशाखी पूर्णिमा में लेकर बताया जा रहा है। यहां पर गोरी नागोरी ने हरे रंग का सलवार सूट पहन करके ऐसा गजब का डांस किया है कि लोग उन्हें बस देखते ही रह जा रहे हैं। 


जानकारी के मुताबिक, गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो साल 2018 का है, जिसमें वह यहां पर सपना चौधरी के पॉपुलर गाने( Popular songs ) तेरी आंख्या का यो काजल पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि लोगों के दिल धड़क उठे। उनके डांस को देखकर के वहां पर लोग जमकर तालियां बजाने लगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी ने गुलाबी सुनहरे रंग की कुर्ती पहन रखी है और उनका सलवार हरे रंग का है। गोरी नागोरी अपने डांस स्टाइल के लिए बेहद पॉप्युलर हैं और उनके लटके झटके देखकर लाखों लोगों के दीवाने हो जाते हैं।