News hindi tv

Gori Nagori up bihar : गोरी नागोरी की डांस प्रफोर्मेंस ने बूढ़ों को भी कर दिया जवान

 Gori Nagori ka dance : गोरी नागोरी हरियाणा की जानी मानी डांसर है। गोरी नागोरी के स्टेज शो को लेकर जवान से बूढे तक दीवाने हैं। गोरी के डांस मूव्य देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता। Gori Nagori आए दिन अपने सोशल मीडिया हेंडल पर वीडियो शेयर करती रहती है। जिन्हें फेंस का खूब प्यार भी मिलता है।
 | 
 Gori Nagori up bihar : गोरी नागोरी की डांस प्रफोर्मेंस ने बूढ़ों को भी कर दिया जवान

NEWS HINDI TV, DELHI : आज हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस (gori nagori dance performance)  से लोगों के दिलों को जीत रही है। गोरी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज (Gori Nagori Dance Videos) इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं।
गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। Gori Nagori जब स्टेज पर आती हैं  तो पूरा का पूरा माहौल ही मस्त हो जाता है। इनके  ठुमकों के कई दीवाने हैं। गोरी का ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोग इस गोने को खूब प्यार दे रहे हैं।


डांस के दौरान स्टेज से गिरी गोरी नागोरी


गोरी के इस गाने में आप देख खुद देख सकते हैं कि गोरी स्टेज पर डांस करते वक्त ऐसा डांस मूव करती हैं कि जिसमें वो धड़ाम से गिरती  दिखती हैं। मगर वो उनके डांस का ही एक पार्ट है। इस बार ग्रीन सूट में स्टेज पर उतरीं गोरी ने हरियाणवी गाने पर ऐसे ठुमके लगाए कि देखने वाले बस देखते ही रह गए।


नागोरी स्टेज पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, तो कभी स्टेज पर लेटकर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। गोरी के डांस को देखने के बाद फैंस मदहोश हो गए हैं। बता दें कि डांसर का ये गाना अब तक 29120880 बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इस गाने पर 67 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं। ये गाना एक चेनल ने  यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। आप भी इस डांस को देखकर गोरी की दीवाने हो जाएंगे।