News hindi tv

Sapna Chaudhary के गाने पर गोरी नागोरी की लचकती कमर, लोगों को किया क्रेजी

Gori Nagori: गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के नागोरी की रहने वाली गोरी नागोरी सपना के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.

 | 
Sapna Chaudhary के गाने पर गोरी नागोरी की लचकती कमर, लोगों को किया क्रेजी

NEWS HINDI TV, DELHI : Gori Nagori: राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी इनदिनों  डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं. 

तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर गोरी ने किया डांस


इसी के चलते गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के नागोरी की रहने वाली गोरी नागोरी सपना के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो देख लोग घायल हो रहे हैं. 

सफेद सूट में गोरी लग रही परी 


गोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गोरी ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. गोरी वीडियो में सफेद सूट पहनकर जमकर डांस कर रही हैं. गोरी सफेद सूट में बिल्कुल परी की तरह लग रही हैं. उनके हर एक स्टेप की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 
 

गोरी नागोरी का बिंदास अंदाज


गोरी अपने बिंदास अंदाज और लुक्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. गोरी के डांस को देखने के लिए लाखों लोग नजर आते हैं. यह वीडियो गोरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. गोरी को बचपन से ही डांस करने का शौक था. गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर की रहने वाली हैं और वह शकीरा की डांस करना चाहती है. 

इंटरनेट पर छोई गोरी नागोरी


गोरी की इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. गोरी को अब सपना की तरह लोग पंसद करने लगे हैं. गोरी का वीडियो और फोटो चंद मिनटों पर इंटरनेट पर बवाल मचा देता है. गोरी सपना की तरह एक स्टेज डांसर हैं.