News hindi tv

Haryanvi Dance Video : सपना का स्टेज तोड़ डांस, लगाए भारी भरकम ठुमके

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'बोल तेरे मीठे मीठे' (Bol Tere Mithe Mithe) पर शानदार डांस (Sapna Choudhary dance) कर रही है.
 
 | 
Haryanvi Dance Video :  सपना का स्टेज तोड़ डांस, लगाए भारी भरकम ठुमके

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया (Social Media) का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है.

अपनी कातिलाना अदाओं के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर होती हैं, दर्शक झूमने को मजबूर हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल लोगों का इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर हो रहा है. जबरदस्त वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना हरियाणवी गाने 'बोल तेरे मीठे मीठे' (Bol Tere Mithe Mithe) पर शानदार डांस (Sapna Choudhary dance) कर लोगों के दिनों को जीत रही हैं. सपना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को जगवीर राठी ने गाया है. आप भी देखिए सपना का कातिलाना डांस-


हरियाणवी गाना 'बोल तेरे मीठे मीठे लागे' पर सपना गजब का डांस कर रही है. इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि उनका डांस देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी है. सपना का डांस देखने के लिए भारी संख्या में महिलाएं भी भीड़ में शामिल है. कई लोग उनके डांस वीडियो को अपने फोन में कैद कर रहे है. इस वीडियो में सपना के जबरदस्त डांस मूव्स के साथ-साथ अदाएं भी देखने लायक हैं.

हर बार की तरह इस वीडियो में भी सपना ने पिंक कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है. इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन वाकई कमाल के हैं. वहीं, सपना के इस वीडियो के व्यूज की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. सपना के डांस को देख लोग फुल एंजॉय कर रहे हैं. यहीं वजह है कि उनके इस डांस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.