News hindi tv

Sapna Chaudhary को टक्कर देने आ गई दूसरी सपना, भारी भरकम ठुमकों से लोगों को किया क्रेजी

Viral Video : मोनिका चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें वो ‘बंदूक चलेगी’ (Bandook cahlegi) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही इतने खतरनाक एक्सप्रेशन दे रही हैं कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है। 
 | 
Sapna Chaudhary को टक्कर देने आ गई दूसरी सपना, भारी भरकम ठुमकों से लोगों को किया क्रेजी

NEWS HINDI TV, DELHI : मोनिका चौधरी आए दिन अपनी अदाओं से लोगों का दिल मचलाने में आगे रहती हैं। डांसर के एक्सप्रेशन इतने दिलचस्प होते हैं कि हर कोई बस उस में खो जाता है। मोनिका चौधरी स्टेज पर जब भी कमर मटकाती हैं तो हर किसी की आंखें फटी रह जाती है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी मोनिका चौधरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, साथ ही मोनिका भी अपने चाहने वालों के लिए कुछ ऐसा कर ही जाती हैं जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं।

मोनिका चौधरी ने लोगों का किया हाल बेहाल

मोनिका चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें वो ‘बंदूक चलेगी’ (Bandook cahlegi) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही इतने खतरनाक एक्सप्रेशन दे रही हैं कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है। स्टेज पर मेनिका चौधरी का एनरजेटिक डांस देख वहां मौजूद लोग हैरान नजर आ रहे हैं।

डांसर ने लोगों को किया मदहोश

वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनिका ने नीले रंग का सूट पहना है जो उनपर काफी प्यारा लग रहा है। डांसर का कातिलाना अंदाज हर किसी को पानी-पानी कर रहा है। इस वीडियो को चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें, वीडियो अपलोड होने के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है। मोनिका चौधरी के इस डांस वीडियो पर अभी तक ढेरों लाइक आ चुकी है। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर मोनिका के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।