News hindi tv

Sapna Chaudhary ने रात के अंधेरे में उछल-उछल कर किया डांस

Haryanvi Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में सपना का एक हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना किलर डांस करती नजर आ रही है। 
 
 | 
Sapna Chaudhary ने रात के अंधेरे में उछल-उछल कर किया डांस

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary ) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो हरियाणा (haryana) की सबसे मशहूर डांसर में से एक है। आज वो लोगों के दिलों में राज करती है। सपना चौधरी के आए दिन नए-नए गानों के एल्बम रिलीज होते रहते है। इसके बाद लोग उन पर शॉर्ट वीडियो बनाकर शेयर भी करते हैं। आज के समय में लोगों को सपना चौधरी का डांस देखना बहुत पसंद हैं। बता दे कि सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में अब सोशल मीडिया (social media) पर उनका एक डांस वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो शो में हरियाणवी गाने 'मेरा के देखेगा भरतार' पर जोरदार ठुमके लगाती दिख रही है।


वायरल हो रहे इस वीडियो (viral video) में सपना चौधरी ने बैंगनी कलर का सूट पहन रखा है। जिसमें वो बहुत सुंदर और खूबसूरत नजर आ रही है। सपना चौधरी अपने खूबसूरत अंदाज में स्टेज पर धमाकेदार डांस का जलवा बिखेरती दिख रही है। वो डांस करते हुए स्टेज पर घूंघट ओढ़कर जोरदार स्टेप कर रही है। सपना चौधरी और उनके डांस को देखकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई है। उनका ये डांस लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। डांस करते हुए उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है। इस शो में लोग उनके डांस को खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को  यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वायरल होने के बाद से इस वीडियो पर अभी तक लाखों व्यूज भी आ चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक और इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि डांस क्वीन। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि क्या डांस किया मैडम। एक तीसरे यूजर ने लिखा है कि बहुत ही बेहतरीन डांस।