News hindi tv

Sapna Chaudhary Video Viral : सपना ने कहा- हम कहां गए तो जो लौटना पड़े, किया धुआंधार डांस

'देसी क्वीन' के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अभी कुछ देर पहले ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हिट गाने 'पानी छलके' पर जोरदार ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं.
 | 
Sapna Chaudhary Video Viral : सपना ने कहा- हम कहां गए तो जो लौटना पड़े, किया धुआंधार डांस

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फैंस को अपना एक नया डांस वीडियो (Sapna Choudhary stage dance video) शेयर स्पेशल ट्रीट दे दी है. हरियाणा में नहीं पूरे देश में अपने देसी हरियाणवी गाने और उनपर जोरदार ठुमके लगाकर सपना चौधरी ने अपनी खास जगह बनाई है. फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्हें कनेक्टेड रहना पसंद है. इसलिए वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने फैंस के दिलों को धड़का देती हैं.

‘देसी क्वीन’ के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अभी कुछ देर पहले ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हिट गाने ‘पानी छलके’ पर जोरदार ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं.

सपना चौधरी के कैप्शन देख सोच में डूबे फैंस


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को साथ जो कैप्शन लिखा है, वो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने ऐसा लिखा? सपना ने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘हम गए कहां थे जो हमें लौटने की जरूरत पड़ गई. ‘

फिर दिखा सपना चौधरी का पुराना अंदाज


वीडियो में सपना ने ग्रीन शिमरी सूट पहनकर ट्रेडिशनल लुक दे रही हैं. सूट के साथ के दुपट्टे को उन्होंने सिर पर डाला हुआ है और अपने पुरानी अंदाज में डांस कर रही हैं.
 

क्या सपना ने मारा विरोधियों पर तंज!


आपको बता दें कि हाल ही में सपना की तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें एक सर्जरी करानी पड़ी थी. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया था. सपना अब पूरी तरह से फिट हैं और जबरदस्त वापसी कर रही हैं. उनका ये पोस्ट उन लोगों के लिए तंज माना जा रहा है, जो सपना के विरोधी हैं और जो ये कह रहे थे कि अब सपना को फिर से वापसी करनी होगी.