News hindi tv

Sapna Chaudhary Viral : पुराने अंदाज में लौटी सपना चौधरी, फुल स्पीड से लगाए ठुमके

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। वहीं सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग हैं और डांसर अपनी पोस्ट के जरिए हर बार उनका दिल जीत लेती हैं।

 | 
Sapna Chaudhary Viral : पुराने अंदाज में लौटी सपना चौधरी, फुल स्पीड से लगाए ठुमके

NEWS HINDI TV, DELHI : Haryanvi Dance Video : सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी परफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी मिनट के लिए नहीं हटती है। वहीं सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग हैं और डांसर अपनी पोस्ट के जरिए हर बार उनका दिल जीत लेती हैं।


सपना के लटके-झटकों पर फिदा फैंस

एक बार फिर सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को घायल कर रहा है। वीडियो में सपना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ ( Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर कमरतोड़ डांस करते नजर आ रही हैं। अपने इस स्टेज शो में सपना ने हल्के हरे रंग का सूट पहना है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने लटके-झटकों से हर किसी का होश उड़ाते नजर आ रही हैं। साथ ही उनका एक्सप्रेशन देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।
 

रागनी से की सपना ने करियर की शुरुआत

डांसर का ये वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 58,510 व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं सपना के फैंस वीडियो पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ प्रोग्रामों में डांस करके की थी। उसके बाद एक्ट्रेस और डांसर ने रातों-रात अपनी एक अलग पहचान बना ली।