News hindi tv

Sapna Chaudhary Viral : सपना ने दिखाया जवानी का जोश, डांस देख एक्साइटिड हुए लोग

सपना चौधरी का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

 | 
Sapna Chaudhary Viral : सपना ने दिखाया जवानी का जोश, डांस देख एक्साइटिड हुए लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : Haryanvi Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘भूचाल’ (Bhuchaal) है। इस गाने में आप देख सकते है कि उन्होंने डांस से भूचाल ला रखा हैं और वो पिंक सूट पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है और लोग उनके गाने के वीडियो बना रहे हैं। उनका कातिलाना अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।


सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को (Sonotek Ragni) पर जारी किया गया है। सपना का आज बड़ा नाम है और वो अपने डांस के लिए दूर-दूर तक फेमस हैं। सपने के डांस के लोग इतने दीवाने है कि उन्हें देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनके गाने इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं।