News hindi tv

Sapna Chaudhary Video Viral : ऊपर सपना, नीचे फैन, नहीं देखा होगा ऐसा मुकाबला

Bollywood: सपना चौधरी तो गजब की डांसर है ही और ये बात हर कोई जानता है लेकिन सपना को नाचते हुए देखकर अच्छे अच्छे डांसर बन जाते हैं और यही सपना की खासियत है.
 | 
Sapna Chaudhary Video Viral : ऊपर सपना, नीचे फैन, नहीं देखा होगा ऐसा मुकाबला

NEWS HINDI TV, DELHI : भले ही कोरोना वायरस के चलते सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के स्टेज शो पिछले काफी समय से नहीं हो रहे हैं. लेकिन जब सपना स्टेज परफॉर्मेंस देती थीं तो वाकई माहौल देखने लायक होता था. सपना के हर प्रोग्राम में हज़ारों की तादाद में भीड़ जुटती रही है फिर चाहे वो प्रोग्राम कहीं भी क्यों न हो रहा हो. ऐसे ही उनके एक स्टेज शो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना को उनका फैन कड़ी टक्कर दे रहा है. 

सपना और फैन में हुआ मुकाबला

सपना चौधरी तो गजब की डांसर है ही और ये बात हर कोई जानता है लेकिन सपना को नाचते हुए देखकर अच्छे अच्छे डांसर बन जाते हैं और यही सपना की खासियत है. ऐसा ही हुआ एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान जहां सपना हमेशा की तरह धमाकेदार डांस कर रही थीं कि अचानक स्टेज के नीच ऑडियंस के बीच डांस कर रहे उनके एक फैन पर सबकी नज़रें जा टिकीं. कैमरे में कैद हुआ ये फैंस सपना को कांटे की टक्कर दे रहा है.

कई प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं सपना चौधरी

भले ही कोरोना के चलते आज सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मेंस न दे रही हों लेकिन सपना के पास काम की कोई कमी नहीं है. जहां वो एक के बाद एक वीडियो सॉन्ग कर रही हैं तो वहीं टेलीविज़न की दुनिया में भी जल्द ही कदम रखने जा रही हैं. सपना चौधरी एंड टीवी के मौका ए वारदात में नज़र आएंगी. वो भी बतौर होस्ट. इसके अलावा वो गुंडी नाम का गाना भी कर रही हैं जो जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. इसका पहली झलक भी सपना ने दिखाई है. सपना ने पहले पोस्टर शेयर कर अपकमिंग सॉन्ग की जानकारी दी थी. इसके बाद उन्होंने इसका मोशन टीज़र भी फैंस के साथ शेयर किया था. जिसमें सपना का लुक काफी धाकड़ नज़र आ रहा है. वो हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रही हैं.