News hindi tv

Sapna Choudhary Bihar: सपना ने लचकाई ऐसी कमर, लोगों की उड़ गई नींद

  Sapna Choudhary Bihar: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम है जिसे हरियाणा से लेकर बिहार, यूपी और देश के कई राज्यों में बड़े से लेकर बच्चे तक जानते हैं। इनकी डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। आइए देखते है वीडियो।
 | 
Sapna Choudhary Bihar: सपना ने लचकाई ऐसी कमर, लोगों की उड़ गई नींद

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले काफी सालों से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वीडियो सामने आते हैं और अगर उनमें किसी में भी सपना नाच रही होती हैं तो उसपर लाखों लाइक्स होते हैं। सपना का वीडियो आते ही छा जाता है। आज कल वे इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों को उन्होंने अपनी लत लगा रखी है।


ऐसा ही अब एक वीडियो सामने आया है, जो है कुछ साल पुराना, लेकिन अब फिर लोग उनके डांस को बार बार देख रहे हैं। दरअसल, सपना जब उछल-उछलकर ठुमके लगाती हैं, तो वहां मौजूद लोग पागल हो जाते हैं। अब वैसे ही उनकी वीडियो को देखने वाले लोग अपना दिल हार बैठे हैं।

Sapna Choudhary Bihar Dance : स्टेज पर ऐसी नाची सपना, लोगों ने कर दी पैसो की बारिश


बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस शो में आमतौर पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। ना सिर्फ हरियाणा बल्कि आसपास के राज्यों में सपना का जलवा है। वह एक शो के लिए भी अच्छे खासे पैसे लेती हैं, लेकिन अपने देसी डांस से महफिल लूट लेती हैं।


चुनरी सिर पर डाल सपना ने हल्की-हल्की लचकाई कमर


सपना ने गाने पर डांस की शुरुआत में चुनरी सिर पर कर रखी है और उन्होंने जैसे हल्की-हल्की कमर लचकाई तो वहां लोगों ने पैसे उड़ाने शुरू कर दिए। पूरे स्टेज पर घूम-घूमकर सपना ने अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों को अपनी लत लगा दी। सपना ने नीचे बैठकर भी पोज दिए और फिर उछल-उछलकर लगा दिए जबरदस्त ठुमके।