News hindi tv

Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी का ये डांस देखकर बुढ़ो को याद आई जवानी

Sapna ka Video viral : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। सपना लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। सपना का देसी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है। देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो....
 | 
Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी का ये डांस देखकर बुढ़ो को याद आई जवानी 

NEWS TV HINDI, DELHI : डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हर दिन उनका एक नया लुक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. सपना अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और उनके हर एक मूव्स का हर कोई एक बार में ही दीवाना हो जाता है।

 


सपना चौधरी की जबरदस्त परफॉर्मेंस


सपना चौधरी (Sapna choudhary new song) इनदिनों अपने एक नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने पर सपना की जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं, जिस पर लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं।

 

लाल सूट में दिखी सपना चौधरी 


वह हर बार की तरह अपने धमाकेदार अदाओं और मूव्स से लोगों का नजरें अपनी ओर खींच रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी ने लाल सूट पहन रखा है. सपना का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

सपना चौधरी नया गाना मैं धर्मेंद्र रे गोरी'


सपना चौधरी का नया गाना(sapna choudhary new song) लोगों को खूब पंसद आ रहा है. 'मैं धर्मेंद्र रे गोरी' गाने पर अब तक 11 लाख से ज्यादा  व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को डांस क्वीन सपना चौधरी ने खुद गाया है।

सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग


बता दें कि हरियाणा की डांसर सपना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उनका हर एक गाना लोगों की जुबान पर छाया रहता है. सपना का हर अंदाज लोगों को खूब पंसद आता है. उसी तरह लोगों को सपना का ये नया लुक और अंदाज भी अपनी ओर खींच रहा है. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.