News hindi tv

Sapna Choudhary Dancer : 3100 रुपये लेने वाली सपना आज इस काम के लिए चार्ज करती है 25 लाख

Dancer Sapna Choudhary  अपने यूनिक डांस के कारण आज सपना चौधरी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को फेल कर देती है। सूट सलवार में सपना अपने डांस से कहर ढहा देती है। इसी कारण सपना की डिमांड सबसे ज्यादा है। सपना ने अपने 10 साल के कैरियर में हर मुकाम हासिल किया है। सपना ने कैरियर की शुरूआत डांस से नहीं बल्कि गाने से की थी। 

 | 
Sapna Choudhary Dancer : 3100 रुपये लेने वाली सपना आज इस काम के लिए चार्ज करती है 25 लाख

NEWS HINDI TV(ब्यूरो)।  एक दौर था जब देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। लेकिन आज Choudhary लग्जरी लाइफ जिती हैं।  इसके पीछे उनकी मेहनत साफ नजर आती है। छोटे-छोटे स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जानी-मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लाइफ आज बेहद ही लग्जरी है। 

ये भी देखें : खरबूजे सी जवानी पर सपना ने काटा गदर

बड़ी बड़ी लग्जरी गाड़ियां रखती है सपना


सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी जाना-माना नाम है। बिग बॉस के बाद तो सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है।  सपना चौधरी के शौक की बात करें तो आज ये डांसर कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं।  ऐसे में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Show) एक शो के लिए कितना चार्ज करती हैं, इसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

ये भी देखें : अक्षरा सिंह और खसोरी ने किया ताबड़तोड़ रोमांस, बोली आग लगे ना राजा

सपना ने खुद किया खुलासा


वाकई में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Fees) की फीस आपको हैरान कर सकती है।  एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने खुलासा किया था कि वो आखिर एक शो के लिए कितना पैसे चार्ज करती हैं। इंटरव्यू के दौरान सपना (Sapna) ने बताया था कि वो एक शो (Sapna Choudhary Dance) के लिए हजारों में नहीं बल्कि लाखों में चार्ज करती हैं।  एक स्टेज शो  के लिए 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। ये कार्यक्रम शाम से लेकर देर रात तक का होता है। 

ये भी देखें : खरबूजे सी जवानी पर सपना ने काटा गदर

वहीं रिपोर्ट्स पर गौर करें तो सपना चौधरी एक से दो के लिए किसी इवेंट में शामिल होने जाती हैं तो तीन लाख रुपये तक चार्ज करती हैं।  आपको ये बात जानकर बेहद ही हैरानी होगी कि करियर के शुरुआती दौर में सपना को Stage Show करने के लिए महज 3100 रुपये मिला करते थे और आज वो इतनी भारी रकम लेती हैं जो की बड़ी बड़़ी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा है।

सपना नहीं बनना चाहती थी डांसर


इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरीकी पॉपुलैरिटी कितनी बढ़ी है. इतना ही नहीं बल्कि स्टेटस में भी काफी बदलाव देखने को मिला है।  सपना चौधरी ने खुद बताया कि वो बचपन में इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं. लेकिन पिता के निधन ने उनके सपने को तोड़ कर रख दिया। 


घर का सारा भार 13 साल की सपना (Sapna) के कंधों पर आ गया. ऐसे में सपना ने अपनी पसंद को अपना पेशा बना लिया. सपना को डांस (Sapna Choudhary Dance) करना बेहद पसंद था। आज सपना चौधरी के डांस के लोग इतने दीवने हैं कि उनका कोई भी नया वीडियो आते ही कुछ ही घंटों में वायरल होने लगता है।