News hindi tv

Sapna Choudhary Fees : लाखों में लगता है सपना का एक एक ठुमका, एक शो के इतने लाख चार्ज करती है सपना

Sapna Choudhary Fees for Stage Show: सपना चौधरी के डांस के चर्चे तो नॉर्थ से साउथ तक खूब होते हैं. आज भी दुनिया सपना के एक-एक ठुमके की जबरदस्त दीवानी है यही वजह है कि उनके स्टेज शो में हजारों की भीड़ उमड़ती है. 

 | 
Sapna Choudhary Fees : लाखों में लगता है सपना का एक एक ठुमका, एक शो के इतने लाख चार्ज करती है सपना

NEWS HINDI TV, DELHI : Sapna Choudhary Whooping Fees: सपना चौधरी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं. हरियाणा से निकलकर ये हसीना आज पूरी दुनिया में धूम मचा चुकी हैं अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर मजबूर कर चुकी हैं. सपना ने 14 साल की उम्र में ही स्टेज पर डांस करना शुरु किया था हालांकि उस वक्त ये सपना के लिए मजबूरी से ज्यादा कुछ और नहीं था लेकिन जल्द ही ये सपना का जुनून बन गया. आज सपना को स्टेज पर डांस करना बेहद पसंद है. 

सपना चौधरी की फीस चौंका देगी 

वहीं सपना के डांस के दीवाने उनके लटके-झटकों और ठुमकों को देखने के लिए हजारों की तादाद में पहुंचते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 3 घंटे के एक शो के लिए सपना चौधरी कितना चार्ज करती हैं. सपना चौधरी की एक शो की फीस जानकर आपको तगड़ा झटका लगेगा.
 

कुछ घंटे के चार्ज करती हैं इतने लाख

सपना चौधरी किसी एक शो में कुछ घंटे परफॉर्म करती हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक शो के सपना 25-30 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी ये फीस वाकई हैरान करने वाली हैं लेकिन सपना की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस पर विश्वास करना मुश्किल नहीं. 

म्यूजिक वीडियो के लिए लेती हैं इतने लाख 


सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.