News hindi tv

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने ‘मन्ने आवे हिचकी’ पर किया तोबड़तोड़ डांस, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Sapna Choudhary Viral Video : सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कालें रंग के सलवार सूट में सपना चौधरी ने तोबड़तोड़ डांस किया है।  
 
 | 
Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने ‘मन्ने आवे हिचकी’ पर किया तोबड़तोड़ डांस, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

NEWS HINDI TV, DELHI : Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की धूम इस कदर इंडस्ट्री में मची हुई है कि लोग सपना चौधरी और उनके डांस को देखने के लिए मीलों दूर का सफर तय करके आते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया(social media) पर बार-बार देखा जा रहा है। ये गाना सपना का एक स्टेज शो है, जिसमें सपना का अंदाज देख दर्शकों के होश उड़ गए हैं। सपना इस वीडियो में ‘मन्ने आवे हिचकी’(Manne Aaye Hichki) गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में काले रंग का सलवार सूट पहना है, जिस पर सिल्वर कलर के फूल बने हुए हैं। इस वीडियो में सपना पल्लू करके कमर मटका रही हैं। सपना के जोरदार ठुमके आपको भी नाचने पर मजबूर कर देंगे।

देखें सपना का डांस वीडियो : 


बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस वीडियो को कई हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।