News hindi tv

Sapna Choudhary up bihar : सपना ने खरबूजे सी जवानी पर काटा गदर, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

Sapna Choudhary up bihar : स्टेज प्रफोर्मेंस से शुरूआत करने वाली सपना आज लाखों लोगों के दिलों की धड़कन है। सपना चौधरी का यूनिक डांस हर किसी को पसंद आता है। कभी 3100 रुपये में स्टेज शो (Sapna Choudhary Show) करने वाली सपना आज एक घंटे की लाखों रुपये चार्ज करती हैं। सपना कभी डांसर नहीं बनाना चाहती थी, लेकिन वो बातती हैं कि घर चलाने के लिए उन्होंने इस पेशे को चुना। 

 | 
Sapna Choudhary up bihar : सपना ने खरबूजे सी जवानी पर काटा गदर, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

NEWS HINDI TV, DELHI : शायद की  ऐसा कोई नहीं होगा जो सपना चौधरी को नहीं जानता है। हरियाणवी क्वीन (Sapna Choudhary) आज लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए हजारों  लोगों की भीड़ रहती है।  सपना की अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि हर कोई दिवाना हो जाता है। 

हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी Sapna Choudhary के अदाओं पर घायल हो जाता है। सपना चौधरी लंबे समय से अपने डांस (Dance Video) के कारण छाई हुई हैं।


सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

ये देसी क्वीन जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के कई पुराने वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Video Viral) होते रहते हैं।

इन दिनों सपना एक पुराना डांस वीडियो (Dance Video) तेजी से वायरल ( Video viral) हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। इसअ वीडियो (viral video sapna) कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

खरबूजे सी जवानी पर सपना ने तोड़ा स्टेज

Sapna Choudhary  इस वीडियो में ‘खरबूजे सी जवानी  पर डांस करते देखी जा रही हैं। गाने पर सपना (Sapna Choudhary New Dance) इतना दमदार डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं।

 


जब पहली बार सुर्खियां में आई सपना


हम आपको बता दें कि Sapna Choudhary Big Boss 11 में नजर आई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस (Sapna Choudhary ) ने शो में अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे।  


सपना चौधरी ने एक इंटरव्‍यू में सपना चौधरी ने स्‍वीकार किया कि वे तो रागिनी गायक बनना चाहती थी, मगर राजस्‍थान में हुई एक घटना ने उन्‍हें डांसर बना दिया। लोग डांस पंसद करते गए तो फिर उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और सिंगर बनने की डांसर (Dancer) बन गईं। 

सपना चौधरी ने बढ़वा ली अपनी फीस

Sapna Choudhary ने बताया कि राजस्‍थान के उस कार्यक्रम के बाद उनकी डिमांड तेजी से बढ़ी। राजस्‍थान ही बल्कि पंजाब व उत्‍तर प्रदेश में भी हर कोई सलवार-कमीज और दुपट्टे में डांस (Sapna Choudhary Dance) करने वाली हरियाणावी की उस लड़की का डांस देखना चाहता था। 
बाकी डांसरों की डिमांड कम हो गई। ऐसे में सपना चौधरी ने अपनी फीस बढ़ा दी और देखते ही देखते हरियाणा की प्रोफेशनल डांसर बन गई। खूब पैसा व शोहरत मिली। अपने पहले  गाने सॉलिड बॉडी से रातों-रात सुपरस्टार बन गईं । आज सपना देश ही नहीं विदेशों में भी शो करती हैं।