News hindi tv

Sapna Choudhary Viral : इस डांस से फेमस हुई थी सपना, ढहा दिया था कहर

Sapna Choudhary Viral : चाहे शादी हो या पार्टी, सपना के गाने के बिना अधूरी है। देश ही नहीं विदेशों में भी सपना का खूब क्रेज है। सपना को चाहने वाले हर उम्र के लोग है। सपना ने स्टेज डांस (Sapna Choudhary Stage Show) से एक अलग ही पहचान बनाई है। सपना कमाई के मामले भी बड़ी बड़़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ रही है। आईये आपको बताते हैं कि आखिरी सपना को लोकप्रियता किस गाने ने दिलाई और इसके बाद वो सफलता की सीढी चढते चली गई। 

 | 
Sapna Choudhary Viral : इस डांस से फेमस हुई थी सपना, ढहा दिया था कहर

NEWS HINDI TV, DELHI : कामयाबी किसी के यूं ही कदम नहीं चूमती। कामयाबी पाने के लिए दिन रात मेहनत करना पड़ती है. इसलिए कहा जाता है, मेहनत का परिणाम उन्हें जरूर मिलता जो अपने लक्ष्य के लिए हर कठिनाईयों को पार कर मजबूत हौसलों के साथ आगे बढ़ते हैं। 
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उन्हीं नामों से एक है। छोटी सी उम्र से उन्होंने मेहनत की और आज वो मुकाम हासिल किया, जिसके लिए लोग तरसते हैं। सपना चौधरी आज सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है।  

 

 

ये भी देखें : खेसारी के लिए काजल राघवानी हुईं बेचैन, बोलीं होठवा चूम ला

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने (Sapna Choudhary Haryanvi Song) आज हर पार्टी में लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, आखिर वो पहला गाना सपना (Sapna Choudhary first Hit Song) का कौन सा था, जिसने उन्हें नाम के साथ शौहरत और पैसा दोनों दिया। 

ये भी देखें : खरबूजे सी जवानी पर सपना काटा गदर

इस गाने से फेमस हुई सपना चौधरी

Sapna Choudhary ने स्टेज पर डांस शुरू किया था, तब वो रागिनी में डांस किया करती थी, लेकिन कुछ सालों के बाद सपना का एक डांस (Sapna Choudhary Dance Video) वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वही हरियाणवी गाना ‘ढाई लीटर दूध’ पर गजब के ठुमके लगाती दिखाई दीं। 
लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ सपना (Sapna Choudhary Dance) भी हिट हो गईं। 


40 से 50 हजार में करती थी शो


इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरूआती साल थे. इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गईं. इसके बाद फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने ठुमको से लोगों की दिल जीत लिया। आज Sapna Choudhary की हिट लिस्ट लंबी है, जिसको लोग काफी पसंद करते हैं और सुनने के बाद लोग डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते। जो सपना पहले एक शो के 40 से 50 हजार रुपये चार्ज करती थी आज वहीं सपना चौधरी 4 से 5 लाख रुपये लेती है।


सपना के स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show) हिट होते हैं. सपना की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार रहती है. यहीं वजह है कि आज सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं, वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं।