News hindi tv

Sapna Choudhary के इन कातिलाना ठुमको को देख लोग हुए पानी-पानी

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी वीडियो में गुलाबी रंग का लहंगा-चोली पहनकर थिरकतीं दिख रही हैं.
 | 
Sapna Choudhary के इन कातिलाना ठुमको को देख लोग हुए पानी-पानी

NEWS TV HINDI, DELHI : Sapna Choudhary Instagram Video: देसी अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टाइल और डांस के लिए पूरे देश में पहचानी जाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को नए आयाम दिए हैं, देसी क्वीन सपना जब-जब थिरकती हैं लोगों के दिलों के धड़कने बढ़ जाती हैं. ऐसे में सपना (Sapna Choudhary Dance Video) का नया-पुराना डांस वीडियो वायरल(dance video viral) होना कोई हैरानी की बात नहीं है. हाल में भी सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा जिसमें देसी क्वीन गुलाबी रंग का लहंगा-चोली पहनकर थिरकतीं दिखाई दे रही हैं.  
 

देसी लुक ने लूटा फैंस का दिल! 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) वायरल वीडियो में गुलाबी रंग का लहंगा-चोली पहनकर कैमरे के सामने थिरकती दिखाई दे रही हैं लेकिन जैसे ही सपना की लचकती कमर पर नजर जाती है तो फैंस आहें भरने लगते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Songs) वीडियो में लहंगा-चोली के साथ बड़े ईयरिंग्स और हाथों में कंगन पहने दिखाई दे रही हैं. सपना वीडियो में जुल्फें लहरा-लहरा कर नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के खूबसूरत वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.  


सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) ने सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरे देश में अपने ठुमकों से पहचान बनाई है. सपना चौधरी जब-जब स्टेज पर थिरकती हैं देखने वालों की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Dance Video) की सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सपना जब भी अपने नए गाने या डांस वीडियो रिलीज करती हैं तो उनके फैंस खूब कमेंटबाजी करते हैं. सपना चौधरी ने हरियाणवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने हुनर का दम दिखाया है.