News hindi tv

Urvashi Rautela: इस PAK क्रिकेटर नेकर दिया उर्वशी रौतेला को प्रपोज! पहले बना था अनजान, अब बोला- दुल्हन...

Urvashi Rautela: भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी बात एक पाक प्लेयर ने कह दी है. उर्वशी एक बेहद खूबसूरत भारतीय एक्ट्रेस हैं। उनके लाखों फैंस दिवाने हैं।
 | 
Urvashi Rautela: इस PAK क्रिकेटर नेकर दिया उर्वशी रौतेला को प्रपोज! पहले बना था अनजान, अब बोला- दुल्हन...

News Hindi Tv; Viral Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर ने भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. यह भी किसी से छिपा नहीं है कि उर्वशी का क्रिकेटरों से अलग ही रिश्ता रहा है. बात चाहे ऋषभ पंत की हो या इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की. दरअसल, पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने उर्वशी को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

IPL 2023: हैदराबाद की हार पर भड़के कोच, लगा दी क्लास!

इस पाक क्रिकेट ने खुलेआम कह डाली दिल की बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने खुलेआम भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें नसीम शाह ने उर्वशी के सवाल पर पहले कहा कि अगर मैं यहां से कुछ कह दूं तो आप लोग इसे वायरल कर देंगे लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर दुल्हन तैयार है तो मैं शादी कर लूंगा.  

IPL 2023: कोलकाता की टीम से जुड़ा ये विस्फोटक बल्लेबाज, नाइट राइडर्स में बड़ा बदलाव

उर्वशी ने दी थी जन्मदिन की बधाई 

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच की खबरें सामने आने लगी थीं. नसीम शाह को उर्वशी ने बधाई देते हुए लिखा था 'हैप्पी बर्थडे' नसीम शाह. वहीं, नसीम ने भी उर्वशी को इसका जवाब देते हुए कमेंट में लिखा था 'थैंक्यू'. 

कौन उर्वशी?

 

उर्वशी रौतेला और नसीम शाह के बारे में बातें एशिया कप 2022 के बाद से सामने आने लगी थीं. उर्वशी इंडिया-पाक का मैच देखने दुबई क्रिकेट स्टेडियम पहुंची थीं. उस मैच में नसीम शाह भी पाकिस्तान की तरफ से खेले थे. मैच खत्म होने के बाद उर्वशी और नसीम शाह का एक फैन-मेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें नसीम शाह ने उर्वशी को लेकर कहा था कि कौन कौन उर्वशी मैं नहीं जानता.