News hindi tv

Hardik Pandya: बेहद दिलचस्प है पांड्या की लव स्टोरी, जानिए कैसे हुई थी वाइफ नताशा से पहली मुलाकात?

Hardik Pandya And Natasha stankovic Love Story: भारतीय टीम में कईं क्रिकेटर्स ने लव मैरिज की है। कईं क्रिकेटर्स की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है आज हम हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी के बारे में बात करते हैं।
 | 
Hardik Pandya Wife

News Hindi tv; टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) से कोर्ट मैरिज की थी. लेकिन इनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी इसके बारे में काफी कम लोग जानते हैं.

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से दूसरी बार शादी थी. वहीं 16 फरवरी को इन दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से भी शादी की थी.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पहली मुकाबात एक नाइट क्लब में हुई थी. एक इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या ने बताया था, 'वो पहली बार नताशा से एक नाइट क्लब में मिले थे. पहली मुलाकात में नताशा उन्हें पहचान नहीं पाई थीं.'

आपको बात दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. इसके बाद मई 2020 में इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी. ये कपल एक बच्चे (अगस्त्य) के माता-पिता भी हैं.

नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इंडिया में उनको बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बालू' से पॉपुलेरिटी मिली.

नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं. 2018 में आई शाहरुख खान की जीरो में नताशा कैमियो रोल में नजर आयी थीं. 2019 में आयी ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की द बॉड़ी में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था.