News hindi tv

IPL 2023 CSK: एक तरफ मैच जीते, दूसरी तरफ आ गई बड़ी खुशखबरी, ये ​खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 12वें मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर हुई. इस मैच के बीच में ही चेन्नई टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अगले मैच से पहले टीम में दो घातक खिलाड़ी शामिल होने वाले हैं.
 | 
CSK

News Hindi Tv: Chennai Super Kings: चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम में दो घातक खिलाड़ियों को एंट्री होने वाली है. टीम ने इस सीजन में अभी तक 2 मैच खेले हैं.  चेन्नई को 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा जबकि 1 मैच में टीम ने जीत हासिल की है. इन दो खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने से चेन्नई सुपर किंग्स और मजबूत हो जाएगी.

 

ये गेंदबाज होगा टीम में शामिल 

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले श्रीलंका के महीश तीक्षणा 10 अप्रैल को टीम से जुड़ जाएंगे. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक महीश तीक्षणा 10 अप्रैल को चेन्नई के स्क्वॉड में शामिल हो जाएंगे. वह टीम के 12 अप्रैल को होने वाले राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. आईपीएल 2022 में इन्होंने 9 मैच खेलते हुए 12 विकेट झटके थे. 

ये खिलाड़ी की भी होगी एंट्री 

Sapna Choudhary Song स्विमिंग पूल किनारे सपना ने मचाया धमाल, लोगों ने नहाना छोड़ नाचना किया शुरू

श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना भी टीम से 10 अप्रैल को जुड़ जाएंगे. बता दें कि पथिराना श्रीलंका के 19 साल के मीडियम पेसर हैं. मथीशा पथिराना को उनके एक्शन की वजह से 'जूनियर मलिंगा' के नाम से जाना जाता है. मथीशा पथिराना 2022 में वेस्टइंडीज में आयोजित हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे, जहां उन्होंने 4 मैच खेले और 27.28 की औसत से सात विकेट लिए. इस दौरान उनकी इकॉनमी 6.16 की रही.   

Haryanvi Thumka: लड़की ने बेशरम रंग गाने पर जमकर दिखाई बेशर्मी, देखकर लोग बोले आप तो दीपिका से भी बेहतर

चेन्नई की पांचवें टाइटल पर है नजर 

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी में चार बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की नजरें पांचवें आईपीएल टाइटल जीतने पर होंगी. टीम ने 2010, 2011, 2018 और 2021 में धोनी की कप्तानी में ही आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं. आईपीएल की सबसे ज्यादा ट्रॉफी जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस है. मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है.