News hindi tv

IPL 2023: सीएसके-जीटी के मुकाबले में टूटे रिकॉर्ड, एक साथ मैच देखने का बना नया रिकॉर्ड!

IPL 2023: पांड्या-धोनी के बीच व्‍यूअरशिप के सभी रिकॉर्ड तोड़े हैं। इतने लोगों ने एकसाथ मैच देखा की नया कीर्तिमान बन गया है। क्वालीफायर-1 के हाई-वोल्टेज मैच के दौरान रिकॉर्ड 2.50 करोड़ लोगों ने एक साथ लाइव मैच का लुत्फ उठाया.
 | 
CSK vs GT Live Streaming Watch Record

News Hindi Tv; GT vs CSK Match: गुजरात टाइटंस की टीम को चेपॉक स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान 15 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस दौरान डिजिटल माध्यम से आईपीएल 2023 का प्रसारण कर रहे जियो सिनेमा ने बीते सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया.

LSG vs MI: मुंबई छठी बार बन सकती है चैंपियन, लखनऊ के सामने ये ​खिलाड़ी बनेगा मुसिबत

क्वालीफायर-1 के हाई-वोल्टेज मैच के दौरान रिकॉर्ड 2.50 करोड़ लोगों ने एक साथ लाइव मैच का लुत्फ उठाया. जियो सिनेमा के इतिहास में यह किसी भी मैच का लाइव प्रसारण देखने का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. इस मुकाबले ने एक महीने पुराने आईपीएल मैच के दौरान बने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी के मैचों को देखने के लिए हमेशा से ही एक अलग तरह का उत्साह फैन्स के बीच होता है. ऐसे में सीएसके के मुकाबलों के दौरान व्यूअरशिप अपने बाप ही बढ़ जाती है. अप्रैल के महीने में 17 तारीख को सीएसके का मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ था. उक्त मैच के दौरान जियो सिनेमा पर 2.40 करोड़ लोगों ने एक साथ लाइव आईपीएल मैच का लुत्फ उठाया था. अब क्वालीफायर-1 के दौरान 2.50 करोड़ का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनकर सामने आया है.

आई बुरी खबर: WTC फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया. सीएसके ने अपने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए. खिताबी मैच में जगह बनाने के लिए हो रहे इस मुकाबले के दौरान लक्ष्य का पीछा कर रही जीटी की टीम 15 रन से हार गई. हार्दिक पंड्या की टीम के पास अब भी क्वालीफायर-2 के माध्यम से फाइनल में जगह बनाने का मौका है.