News hindi tv

Vedio Viral: पंत की टीम को सपोर्ट करने पहुंची उर्वशी, लोगों ने लगा दिए पंत के नाम के नारे

DC vs MI, Match: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL मैच के दौरान ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने पहुंचीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपनी मौजूदगी से दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया. 
 | 
Vedio Viral: पंत की टीम को सपोर्ट करने पहुंची उर्वशी, लोगों ने लगा दिए पंत के नाम के नारे

Urvashi Rautela Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL मैच के दौरान ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने पहुंचीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपनी मौजूदगी से दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच से ज्यादा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के चर्चे हो रहे हैं.

Viral Vedio Girl: कौन है दिल्ली मेट्रो में ब्रा और स्कर्ट पहनकर घूमने वाली लड़की? बताया क्यों पहनती है ऐसे कपड़े

पंत की टीम को सपोर्ट करने आई उर्वशी ने मचाया तहलका

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान जब उर्वशी रौतेला स्टेडियम में मौजूद थीं, तो कुछ लोगों ने जोर-जोर से ऋषभ-ऋषभ के नारे लगाने शुरू कर दिए. बता दें कि ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी करते हैं, लेकिन इस साल की शुरुआत में एक कार एक्सीडेंट में घायल हो जाने के बाद वह इन दिनों रिकवरी के दौर से गुजर रहे हैं. 4 अप्रैल को ऋषभ पंत अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भी आए थे. उर्वशी रौतेला उस मैच के दौरान नहीं आई थी.

लोग लगाने लगे ऋषभ-ऋषभ के नारे 

उर्वशी रौतेला मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL मैच के दौरान ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने पहुंचीं तो लोगों का जोश देखने लायक था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उर्वशी रौतेला को देखकर ऋषभ-ऋषभ चिल्ला रहे हैं. स्टेडियम में मौजूद उर्वशी रौतेला काफी खुश दिख रही थीं और उन्हें मैच के दौरान डांस भी करते हुए देखा गया. उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेडियम की कुछ फोटोज भी पोस्ट की हैं. 

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद

Ipl 2023: धानी की पलटन ने रोहित ब्रिगेड को दी ​शिकस्त, इस ​पुराने ​खिलाड़ी ने बना दिया नया रिकॉर्ड

दरअसल, मीडिया में खबरें आईं थी कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू ने बवाल मचा दिया. उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का बिना नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह होटल की लॉबी में रात भर उनका इंतजार करते रहे. इस पर ऋषभ पंत ने नाराज होते हुए कहा था कि उर्वशी रौतेला पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कह सकती हैं. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी दिन तक बहस भी देखने को मिली थी.