News hindi tv

Rashifal : तुला राशि वालों के साथ हो सकती है दुर्घटना

अपनी राशि के हिसाब से आप अपने भविष्य के बारे में कुछ जान सकते हैं। ज्योतिष शास्त्रियों का कहना है कि आज तुला राशिवालों को कोई दुर्घटना हो सकती है। नीचे खबर में अपना राशिफल देखें-
 | 
Rashifal : तुला राशि वालों के साथ हो सकती है दुर्घटना 

NEWS HINDI TV, DELHI : तुला राशि- आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। असंयमित विचार आपको परेशानी में डाल सकते हैं। दुर्घटना से सावधान रहें। खर्च अधिक रहेगा। व्यापार में ज्यादा गुस्से से आज उग्र विवाद हो सकता है। पार्टनरशिप के कामकाज में सावधानी बरतें। कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें। सगे-सम्बंधियों से अनबन के योग हैं। आध्यात्मिकता से मन को शांति मिल सकती है।


वृश्चिक राशिफल (Vrishchika Rashifal)


आपका आज का दिन लाभदायी रहेगा। नौकरी-व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। मित्रों के साथ भेंट हो सकती है तथा प्राकृतिक स्थल पर घूमने की योजना भी बन सकती है। विवाह योग्य युवक-युवतियों का रिश्ता पक्का हो सकता है। पुत्र तथा पत्नी से लाभ होगा। रिश्तेदार या दोस्तों से उपहार मिल सकता है। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे।

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal)


आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज आप आर्थिक मामलों में उचित योजना बना सकेंगे। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे। हर एक काम सफलतापूर्वक पूरा होगा। व्यापार बढ़ाने की योजना बनेगी। आनंद-प्रमोद में दिन बीतेगा। व्यापार या नौकरी में मीटिंग के लिए बाहर जाने की योजना बनेगी। अधिकारियों से लाभ होगा। पदोन्नति के योग हैं और मान-सम्मान मिलेगा। पिता एवं बड़े-बुजुर्गों से लाभ होगा।