News hindi tv

Shani Budh Gochar : 18 सितंबर को इन राशि मे प्रवेश करने वाले हैं बुध और शनि, तरक्की के खुलेंगे रास्ते

Shani Budh Gochar : वैदिक ज्योतिष (astrology) के अनुसार 18 सितंबर को बुध और शनि शुभ स्थिति में आने वाले हैं जिससे इन लोगों की किस्मत चमकेगी। आइए नीचे खबर में जानें आज का राशिफल -

 | 
Shani Budh Gochar : 18 सितंबर को इन राशि मे प्रवेश करने वाले हैं बुध और शनि, तरक्की के खुलेंगे रास्ते

NEWS HINDI TV, DELHI : वैदिक ज्योतिष (astrology) के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करते हैं.  जिसका असर सभी राशि के जातकों पर दिखाई देता है. 18 सितंबर को बुध और शनि शुभ स्थिति में आने वाले हैं. बता दें कि बुध और शनि ग्रह 18 सितंबर से एक-दूसरे से सातवीं दृष्टि से भ्रमण करेंगे. इसका असर सभी राशियों (horoscope) के जातकों पर दिखाई देगा, लेकिन इस दौरान 4 राशियां ऐसी हैं जिनके लिए यह संयोग शुभ रहने वाला है. इन जातकों को व्यापार और नौकरी में सफलता प्राप्त हो सकती है और नए खुशहाल जीवन की शुरुआत होगी, तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-सी हैं.(Budh Shani Shubh Dristhi) 

 

 

 

 

बुध और शनि इन राशियों की लिखेंगे किस्मत - 

 

मेष राशि (Aries) -  बुध और शनि की आमने-सामने की भ्रमण करने की स्थिति शुभ रहने वाली है.  इन राशि के जातकों को उन्नति प्राप्त होगी, किया गया आयोजन सफल होगा. धनलाभ होगा.आपके कष्ट दूर होंगे.  

 

वृष राशि (Taurus) -  बुध और शनि ग्रह की सातवीं दृष्टि से वृष राशि के जातकों के लिए भी अनुकूल साबित हो सकता है,  बेरोजगार लोगों को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे, करियर में सफलता प्राप्त होगी. अटके हुए काम पूरे होंगे. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. 


मिथुन राशि (Gemini) -  शनि और बुध का आमने-सामने आना मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभदायी रहेगा.  इस समय आपका भाग्योदय होगा. व्यापारियों के लिए यह समय शानदार साबित होगा. विदेश में नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. 

तुला राशि (Libra) -  बुध और शनि ग्रह की सातवीं दृष्टि से तुला राशि के लोगों के लिए शुभ रहने वाला है. किस्मत आपका पूरा साथ देगी, कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. व्यापारियों के लिए यह समय शुभ रहने वाला है. आपकी मनोकामना पूरी होगी.