News hindi tv

Aaj ka rashifal : अगले 2 दिन इन राशिवालों पर होगी मां लक्ष्मी की कृप्या, इन लोगो काे रहना होगा सावधान

Aaj ka rashifal : आपको बता दें कि आज के ग्रहों की स्थिति के अनुसार इन राशि वालो के लोगों पर होगी मां लक्ष्मी की कृप्या। आज इन लोगो को सावधान रहने की जरूरत हैं। तो आइए नीचे खबर में जानें आपका आज का राशिफल...
 | 
Aaj ka rashifal : अगले 2 दिन इन राशिवालों पर होगी मां लक्ष्मी की कृप्या, इन लोगो काे रहना होगा सावधान

NEWS HINDI TV, DELHI : ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में हर ग्रह अपनी चाल से चलकर रासि परिवर्तन करता है और उसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर दिखता है। बता दें कि चंद्रमा सबसे तेज गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। बता दें कि चंद्रमा को एक राशि से दूसरी राशि मं प्रवेश करने में करीब ढाई साल का समय लगता है। ऐसे में चंद्रमा की किसी न किसी ग्रह के साथ युति होने से शुभ या फिर अशुभ योगों का निर्माण होता है। बता दें कि 15 सितंबर की सुबह 11 बजकर 36 मिनट पर चंद्रमा कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

 

 

 

(Kanya Zodiac People) -

 

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार कन्या राशि में मंगल पहले से ही विराजमान हैं। ऐसे में दोनों ग्रहों की युति से चंद्र-मंगल का निर्माण हो रहा है। इस योग से कई राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है। इससे जातक के मनोबल में वृद्धि होगी और ये जातक शक्तिशाली बनेंगे। इससे जातक के अंदर एकाग्रता बढ़ेगी। आत्मविश्वास के साथ साहस में वृद्धि होगी। (aaj ka rashifal)


मेष राशि(Aries) -

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार चंद्र और मंगल के योग से मेष राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होने वाली है। इस समय शत्रुओं के ऊपर विजय प्राप्त कर पाएंगे। कानूनी मामलों में भी सफलता की प्राप्ति होगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। परिवार वालों के सहयोग से बिजनेस की शुरुआत करेंगे। वहीं, वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। वहीं, आत्मविश्वास के बल पर हर क्षेत्र सफलता की प्राप्ति होगी। 


मिथुन राशि (Gemini) -


बता दें कि ये योग इन राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। बता दें कि इस राशि के चौथे भाव में मंगल विराजमान हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को संपत्ति, धन, वाहन खरीदने का सौभाग्य प्राप्त होगा। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। इतना ही नहीं, पार्टनरशिप में किए गए बिजनेस में भी सफलता हासिल करेंगे। वहीं, परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। 

कर्क राशि (Cancer zodiac sign) -

बता दें कि चंद्र मंगल योग इस राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। खुद को आत्मविश्वास से भरपूर पाएंगे। इस दौरान आप कई कामों में असफलता पाएंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। शत्रुओं के ऊपर विजय प्राप्त होगी। करियर के लिए ये समय शुभ है। ऐसे में प्रगति के रास्ते खुलेंगे। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी इस समय सफलता मिलेगी