News hindi tv

Hyundai अपनी इस कार पर दे रही 4,00000 तक का भारी डिस्काउंट, बिक्री में हो रही लगातार बढ़ोतरी

Hyundai Electric Car Discount Offer : आज हम उन लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं जो लोग हाल ही में नई इलक्ट्रिक कार (Electric Car) खरीदने का प्लान बना रहे हैं। दरअसल, Hyundai अपनी इस कार पर 4,00000 तक की भारी छूट दे रही हैं। जिससे ग्राहकों को इस कार की खरीदारी करने पर लाखों की बचत हो रही हैं। जानिए इस ऑफर से जुड़ी पूरी डिटेल...
 | 
Hyundai अपनी इस कार पर दे रही 4,00000 तक का भारी डिस्काउंट, बिक्री में हो रही लगातार बढ़ोतरी

NEWS HINDI TV, DELHI: हुंडई इस महीने अपनी इलेक्ट्रिक कार कोना इलेक्ट्रिक पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है। कोना की सेल्स पिछले कई महीनों से डाउन है। ऐसे में कंपनी इसकी सेल को बढ़ाने और स्टॉक को खत्म करने के लिए 4 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी के सामने 31 मार्च भी बड़ी चुनौती बनकर आ रही है। दरअसल, सरकार 31 मार्च से कंपनियों को सब्सिडी देना बंद करने वाली है। ऐसे में ग्राहकों को भी इलेक्ट्रिक कार (electric car price) खरीदने का ये मौका नहीं छोड़ना चाहिए।


कोना EV बैटरी और रेंज:

इस इलेक्ट्रिक कार (electric car features) को दो बैट्री पैक 48.4 kWh और 65.4 kWh ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी का दावा है कि कार को एक बार फुल चार्ज करने पर 490 किलोमीटर की WLTP रेंज मिलेगी। EV क्रॉसओवर को एक स्टैंडर्ड और एक लॉन्ग रेंज मॉडल में पेश किया जाएगा। कार में 12.3-इंच का डुअल-स्क्रीन डैशबोर्ड, ADAS, LED लाइटिंग और एक इलेक्ट्रॉनिक गियर सिलेक्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे।


कोना EV का डिजाइन और इंटीरियर:

इस इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) के फ्रंट में रैपराउंड फ्रंट लाइट बार मिलता है। कोना EV में हुंडई आयोनिक 5 के जैसी ही पिक्सल ग्राफिक्स एक्सटीरियर और शार्प लाइन्स के साथ-साथ स्प्लिट LED हेडलैम्प्स दिए गए हैं। कार की लंबाई 4,355 मिमी है और ये पुरानी कोना से लगभग 150 मिमी लंबी है। वहीं व्हीलबेस को भी 25 मिमी बढ़ाया गया है। डेशबोर्ड पर आयोनिक 5 के जैसे ही 12.3-इंच रैपराउंड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है।

कोना EV के फीचर्स और सेफ्टी:

न्यू कोना इलेक्ट्रिक के सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें ADAS, ब्लाइंड-स्पोट कोलीजन अवॉइडेंस असिस्ट, हाई बीम असिस्ट, लेन कीपिंग असिस्ट और फॉरवर्ड कॉलीजन अवॉइडेंस असिस्ट सिस्टम मिलता है। वहीं, इसमें बोस के 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, की लेस एंट्री, OTA अपडेट्स, हैड्स-अप डिस्प्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और पावर टेल गेट जैसे फीचर मिलते हैं।