News hindi tv

Ind Vs Aus: बेशक भारत ने मैच हारा, लेकिन रोहित के मैसेज के बाद पुजारा ने जो किया, उड़ा दिए कंगारुओं के होश

Ind Vs Aus भारत ने आस्ट्रेलिया को दो मैच तो हरा लिए लेकिन तीसरे टेस्ट में करारी ​शिकस्त भी झेलनी पड़ी, ले​किन तीसरे मैच से पहले जो आस्ट्रेलिया प्लानिंग बनाई उसमें वो पुजारा के ​खिलाफ फैल नजर आए।
 | 
पुजारा ने बचाई भारतीय टीम की लाज

News Hindi Tv; Team India: इंदौर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने दोनों पारियों में शर्मनाक प्रदर्शन किया है. पहली पारी में टीम इंडिया ने 109 रन बनाए और दूसरी में 163 पर ऑल आउट हो गई. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए महज 76 रनों का लक्ष्य रखा है.

IND vs AUS: मैच में हुई धक्का-मुक्की? जडेजा और स्मिथ में दिखी जबरदस्त भिड़ंत, दे​खिए आप भी

 

 ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा नाथन लॉयन ने विकेट झटके. उन्होंने 99 रन देकर 11 विकेट चटकाए. लेकिन जो एक बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे चट्टान की तरह खड़ा रहा, वो हैं चेतेश्वर पुजारा.मुश्किल पिच पर भी चेतेश्वर पुजारा ने 142 गेंदें खेलकर 59 रनों की जुझारू पारी खेली. भारत के 140 रन पर 7 विकेट गिर चुके थे. नाथन लॉयन ने अश्विन का भी शिकार किया. कप्तान स्टीव स्मिथ ने आक्रामक फील्ड सजाई हुई थी. उन्होंने लगातार टॉड मर्फी और कुहनेमैन को रोटेट किया और नाथन लॉयन को बड़े स्पेल दिए.

DA Hike Cabinet Meeting: डीए हाइक को लेकर कैबिनेट मीटिंग में हो गया फैसला, इस दिन बरसेगा धन

इस दौरान चेतेश्वर पुजारा की डिफेंसिव बैटिंग देख रोहित शर्मा आगबबूला नजर आए. उन्होंने ईशान किशन के जरिए पुजारा को मैसेज भिजवाया कि वह डिफेंसिव बैटिंग छोड़कर अटैक करें. 54 ओवर खत्म होने के बाद टीम का स्कोर था 7 विकेट पर 145 रन और लीड भी महज 55 रन की. 

नाथन लॉयन 55वां ओवर डाल रहे थे. उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद डाली और चेतेश्वर पुजारा ने आगे बढ़कर मिड विकेट के ऊपर से शानदार छक्का जड़ दिया. तब भारत का स्कोर 7 विकेट पर 151 रन हो गया. पुजारा उस वक्त 58 रन पर खेल रहे थे और अक्षर पटेल 19 गेंदों में 4 रन ही बना पाए थे. पुजारा के आक्रमक मोड को देखकर रोहित शर्मा का चेहरा खुशी से खिल उठा. अब सबकी नजरें इंदौर टेस्ट के तीसरे दिन के खेल पर होंगी. फैंस को उम्मीद यही होगी कि टीम इंडिया के गेंदबाज 76 के लक्ष्य से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को ढेर कर दें. जबकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज में पहली जीत के इरादे से उतरेगा.