News hindi tv

UP news : पहले पति ने पिलाई शराब, फिर दोस्तों को सौंप दी पत्नी, सुबह शुरू हुआ हंगामा

love affair : कहते है शादी एक पवित्र बंधन होता है और एक सम्भ्य समाज की नींव शादी से ही रखी जाती है।  आज कल बहुत सारे कपल माँ बाप की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर लव मैरिज कर रहे हैं जिसके बाद उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है और ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया जिसके बारे में सुन कर आपके भी होश उड़ जायेंगे।  आइये डिटेल में जानते है इस मामले के बारे में
 | 
extramarital affair

News Hindi TV, Delhi : यूपी (up news) के आगरा में एक महिला को लवमैरिज के बाद धोखा मिला। युवती ने जिसकी खातिर अपने माता-पिता से रिश्ता तोड़ लिया उसी शख्स ने उसे कहीं का नहीं छोड़ा। पति-पत्नी के रिश्ते को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया। दरअसल युवती ने घर के पास में रहने वाले एक युवक के साथ एक साल पहले लवमैरिज (love marriage) की थी। इसके बाद घर वालों ने उससे नाता तोड़ लिया था, तब से वह प्रेमी से पति बने युवक के साथ ही रह रही थी। युवती का आरोप है कि पति ने जबरदस्ती उसे शराब पिलाई। नशे में होने बाद वह बिस्तर पर छोड़कर बाहर चला गया। उसे जब होश आया तो वह पति के दोस्त की बातों में थी। उसके बदन से कपड़े गायब थे। महिला का आरोप है कि उसका दोस्त उससे अश्लील हरकतें कर रहा था, उसने जब शोर मचाया तो वह फरार हो गया।

UP के इस शहर में चला सरकारी बुलडोज़र, गिराए गए दर्जनों मकान


रावली की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने बताया कि एक साल पहले उसने मोहल्ले के रहने वाले युवक के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। इसकी जानकारी जब उसके माता-पिता को लगी तो उन्होंने उससे रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर लिया था। युवती का आरोप है कि 18 फरवरी की शाम को उसके पति अपने दोस्त सुंदर के साथ घर आया। दोनों लोगों ने शराब की बोतल ले रखी थी। युवती ने बताया कि उसके पति ने दोस्त साथ मिलकर उसे जबरदस्ती शराब पिला दी।

शराब पीने के बाद वह नशे में हो गई। जब उसे होश आया तो उसके बदन भी एक भी कपड़ा नहीं था। पति का दोस्त उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। पति भी घर पर नहीं था, वह छोड़कर कहीं चला गया था। इसके बाद युवती ने चीखना शुरू किया। इसके बाद पति का दोस्ता मौके से भाग निकला। युवती ने बताया कि वह सीधे अपने माता-पिता के पास पहुंची और पूरी बात बताई। इसके बाद युवती अपने घर वालों के साथ थाने गई। यहां युवती ने पति के दोस्त सुंदर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। 

UP पुलिस ने इस शहर से पकड़ा honey trap गैंग , अब तक लूट चुके हैं लाखों रूपए