News hindi tv

UP DSP Dance Video: यूपी पुलिस की डीएसपी मोनिका यादव का डांस वीडियो वायरल, वर्किंग स्टाइल को लेकर हमेशा रहती है चर्चा में

DSP Monika Yadav Dance Video: अगर किसी काम को करने की ठान लें तो फिर चाहें कितनी भी बाधाएं क्यों ना आ जांए उसे पूरा करके ही मानती है। जी हां हम बात कर रहे है यूपी पुलिस (UP Police) की डीएसपी मोनिका यादव (DSP Monika Yadav) की। जिनका डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए नीचे खबर मे देखते है पूरी वीडियो
 | 
UP DSP Dance Video: यूपी पुलिस की डीएसपी मोनिका यादव का डांस वीडियो वायरल, वर्किंग स्टाइल को लेकर हमेशा रहती है चर्चा में

News Hindi TV, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, UP Police DSP Monika Yadav: जब किसी काम को करने की ठाल लें तो फिर कितनी भी बाधाएं क्यों न आ जाएं आप उन्हें पार कर जाते हैं. आज हम बात कर रहे हैं यूपी पुलिस (UP Police) में डीएसपी मोनिका यादव (DSP Monika Yadav) की. मोनिका अपने वर्किंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं.


डीएसपी मोनिका यादव का जन्म संभल में 19 जनवरी 1991 को हुआ था. मोनिका शुरू से ही ब्राइट स्टूडेंट रही हैं. मोनिका सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.
मोनिका यादव ने साइंस स्ट्रीम के साथ 12वीं की. इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग की. फिर सिविल सर्विसेज के एग्जाम की तैयारी के लिये उन्होने दिल्ली को चुना. साल 2014 में उन्होने पहले ही अटेंप्ट में यूपीपीसीएस एग्जाम क्लियर कर लिया.


मोनिका यादव ने कुछ समय पहले अपना ये फोटो पोस्ट किया था और लिखा था बचपन में जब कोई बोलता था लड़कियों का कोई अपना घर नही होता. तो ये बात मुझे बहुत कचोटती थी. मुझे लगता था मेरे घर के आगे मेरे नाम की ही नेम प्लेट होनी चाहिए.
मोनिका वो युवा पीपीएस ऑफिसर हैं जिन्हें साल 2017 में जन सुनवाई पोर्टल आने वाली शिकायतों को निपटाने के लिए यूपी में पहला स्थान मिला था. उस समय डीएसपी ने एक महीने मे 130 शिकायतें निपटाई थीं. 


जिस डांस वीडियो को मोनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने हार्ट के इमोजी के साथ एक खूबसूरत का टाइटल भी दिया है, माफ़ करना! डांस में अच्छी नहीं हूं! लेकिन इस गाने पर खुद को थिरकने से नहीं रोक सकती.