News hindi tv

UP Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी ने किया माहौल गर्म, स्टेज पर ठुमकों से चलाए गोले

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी का आज कौन नहीं जानता। अपने ठुमकों और जबरदस्त डासिंग स्टेप से सपना चौधरी हजारों दिलों पर राज करती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें डांसर सपना स्टेज पर ठुमकों से गोले चलाती दिखाई दे रही है।
 | 
UP Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी ने किया माहौल गर्म, स्टेज पर ठुमकों से चलाए गोले

News Hindi TV: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Viral Video: सपना चौधरी का नाम ही काफी है। सपना के डांस कार्यक्रम अब कुछ पहले जैसे नहीं होते। हालांकि, उनके डांस को देखने के लिए जिस तरह भीड़ पागल होती है, वह सारे सीन आपको उनके अब से कुछ साल पहले के वीडियो में देखने को मिल जाएंगे। अगर सपना का कहीं प्रोग्राम होने जा रहा है तो समझ जाओ कि वह जश्न की रात है। अब सपना का एक 2017 का वीडियो वायरल हो रहा है। Youtube पर इस वीडियो को यूपी के मेरठ का बताया गया। वीडियो के शुरुआत में ही सपना अपने ठुमकों से गोले छोड़ते नजर आई। दरअसल, उनके हर ठुमके पर DJ ने तोप के गोले छोड़े गए हों, ऐसा साउंड किया।

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर बहुत भीड़ देखी जाती हैं। वैसा ही इस वीडियो में भी देखा गया। डांस के शुरुआत में ही एक बुजुर्ग को झगड़ा करते हुए देखा गया। इससे यह साफ होता है कि सपना को देखने के लिए लोगों के बीच कैसी दीवानगी रहती है। सपना जिस पर डांस कर रही हैं, उस गाने के बोल कुछ यू हैं, ‘बंदूक मार गई रे तेरी’


सपना के हर एक सीन पर दर्शक फिदा

सपना का ये वीडियो पांच साल पुराना बताया गया। वीडियो देखने से ही बनता है कि सपना क्यों लाखों लोगों के दिलों की जान हैं। उन्होंने अपने डांस से समा बांध रखा है। उनके ठुमके क्या, हर एक एक्शन पर लोग फिदा हो रहे हैं। देख पाएंगे कि कैसे लोगों ने अपने अपने मोबाइलों की लाइट खोल रखी है। यह एक धमाकेदार जश्न था। इस डांस को अब तक 24M से अधिक लोग देख चुके हैं।

Sapna Choudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने का देसी अंदाज सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरे देश में फेमस है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. ऐसे में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Viral Video) के डांस वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए नजर आते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Dance) का हाल ही में एक पुराना स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सपना गुलाबी रंग का सूट पहने ठुमके लगाती दिख रही हैं.

सपना चौधरी के डांस ने मचाया धमाल
सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bold Dance Video) वायरल वीडियो में कमर लचकाते हुए हाथ से बंदूक का इशारा करते हुए खूब नाच रही हैं. सपना (Sapna Choudhary) जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उसके बोले हैं, 'बंदूक मार गई रे तेरी.' वायरल वीडियो में देखा जा सकता है सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकठ्ठा हुई है, जो देसी क्वीन की लचकती कमर को देख दीवानी हुई जा रही है.  


हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपने डांस की धमक दुनियाभर को सुनाई है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Show Video) जब भी स्टेज पर मटकने के लिए उतरती हैं देखने वाले आहें भरते हुए नजर आते हैं. वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिल रहा है. सपना (Sapna Choudhary Hot Dance) का डांस इतना जबरदस्त है कि देखने वालों के पसीने छूट रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bollywood) ने सिर्फ हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने हुनर का पताका लहराया है. सपना चौधरी ने वीरे दी वेडिंग, दोस्ती के साइड एफेक्ट्स और नानू की जान जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी की झलक भी दिखाई है.