Jija Sali Love : साली के साथ रोमांस कर रहा था पति, फिर पत्नी ने सिखाया सबक

जीजा साली का रिश्ता मजाक-मस्ती वाला होता है। प्रयागराज में एक मामला सामने आया है। जहां जीजा अपनी साली को दिल दे बैठा। दोनों रिलेशनशिप में आ गए और छुप-छुपकर मिलने लगा। एक दिन रोमांस कर रहे थे। पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया

 

NEWS HINDI TV, DELHI : सोशल मीडिया पर कई तरह की प्यार भरी खबरें वायरल होती है। किसी को भाभी, साली, देवर, को आपस में ही प्यार हो जाता है। इतना ही नहीं एक पत्नी के होते हुए भी शादी कर लेते है। ऐसा ही मामला प्रयागराज से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा शख्स अपनी साली को दिल दे बैठा और शादी भी कर ली। हद तो तब हो गई जब ये शादी खुद पत्नी ने कराई। 


दरअसल, जीजा-साली बेपनाह मोहब्बत करते थे और पत्नी भी अपनी बहन से बहुत प्यार करती थी। ये पूरा मामला शंकरगढ़ इलाके का है। शख्स परिवार चलाने के लिए मजदूरी करता है। जिसका नाम राजकुमार है। राजकुमार की शादी कुछ साल पहले धनुहा, डांडी करछना की रहने वाली रोमी पुत्री कमल के साथ हुई थी। दोनों से एक 18 माह की बेटी अर्बी है। राजकुमार का ससुराल आने-जाने के दौरान अपनी साली से प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों ने एक साथ रहने का निश्चय कर लिया। वहीं रोमी भी अपनी बहन से प्यार करती थी, वह उसके बिना अलग नहीं रह सकती थी।

रोमी को जब पति के साथ प्रेम-प्रसंगों की जानकारी हुई तो पहले विरोध किया लेकिन बाद में वह भी राजी हो गई। बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की शादी अपने पति से कराने का फैसला कर लिया। फिर बारा थाना परिसर के मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका जीजा और साली पहली पत्नी की मौजूदगी में दांपत्य सूत्र में बंध गए। अब तीनों एक ही परिवार में साथ रहेंगे। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

एक बड़ी बहन खुशी-खुशी सौतन बन गई और उसने अपनी छोटी बहन की शादी अपने पति से करवा दी. ये शादी एक मंदिर में आयोजित हुई. बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को दुल्हन बनाकर दूल्हा बने अपने पति के पास लेकर गई. इसके बाद शादी की रस्में आयोजित की गईं. दूल्हे ने अपनी पत्नी के सामने ही अपनी साली की मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया. शादी के बाद बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को साथ लेकर अपने पति के साथ ससुराल चली गई।

पूरा मामला प्रयागराज के शंकरगढ़ इलाके का है. यहां रहने वाला राजकुमार मजदूरी करता है। उसकी शादी रूमी से हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक, रूमी अपनी छोटी बहन से बहुत प्यार करती थी और वह उससे दूर नहीं रह सकती थी. बताया जा रहा है कि उसके परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं हैं. ऐसे में वह अपनी छोटी बहन की शादी भी नहीं करवा पा रही थी. मिली जानकारी के मुताबिक रूमी ने अपनी छोटी बहन की शादी अपने पति राजकुमार से करवाने का मन बना लिया।


इसके लिए उसने अपने पति को पहले शादी के लिए काफी मनाया. जब पति शादी के लिए तैयार हो गया तो उसने अपनी छोटी बहन की शादी अपने पति से एक मंदिर में जाकर करवा दी. इस शादी में परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे. शादी के बाद पति अपनी दोनों पत्नियों को लेकर अपने घर आ गया. इस शादी से रूमी, उसकी छोटी बहन और राजकुमार तीनों खुश हैं।