News hindi tv

12 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है ये electric scooter, सिंगल चार्ज में देगा 181 km रेंज

अगर आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपके पास सुनहरा मौका है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 12 हजार रुपये की छूट दे रहा है। 

 | 
12 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है ये electric scooter, सिंगल चार्ज में देगा 181 km रेंज

NEWS HINDI TV, DELHI : ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर पर स्विच होने का एक बेहतरीन मौका दिया है। अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने या अपने पार्टनर को गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं, तो फरवरी आपके लिए बेस्ट महीना हो सकता है, क्योंकि ओला आपके लिए एक बेहतरीन वैलेंटाइन-डे ऑफर लेकर आया है। जी हां, ओला अपने ग्राहकों के लिए 'लव ऑन टू-व्हील्स' ऑफर लेकर आया है। इसके तहत S1 Pro खरीदने वाले ग्राहक ₹12,000 की बचत कर सकते हैं।

S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के खासियत की बात करें तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 181 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर है। यह 116 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ने में सक्षम है। मात्र 2.9 सेकंड में यह 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है। 


स्कूटर की बैटरी और चार्जिंग 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको तीन बैटरी पैक देखने को मिलते हैं। इसमें पहला बैटरी पैक 2.5kWh का है। इसके अलावा इसमें 3kWh और 4kWh का बैटरी पैक भी देखने को मिलता है। इसके चार्जिंग टाइम की बात करें तो  नॉर्मल चार्जिंग से इसे आप घर पर 4 से 5 घंटे के बीच 100 फीसद तक चार्ज कर सकते हैं। इसमें 36 लीटर का बूट स्पेस देखने को मिलता है।

मात्र 10 हजार देकर घर ले आएं स्कूटर


इस स्कूटर को आप आसानी से फाइनेंस भी करवा सकते हैं। इस स्कूटर की मौजूदा कीमत ₹1,30,999 एक्स शोरूम है। अगर आप एक्सिस बैंक से इसे फाइनेंस करवाते हैं, तो आपको मौजूदा 11.88% की ब्याज दर के हिसाब से यह स्कूटर 10,000 डाउनपेमेंट करने पर मिल जाएगा। इसके बाद बचे हुए अमाउंट को आप 36, 24 और 12 महीने के लोन करवा सकते हैं और EMI देकर चुकता कर सकते हैं। मान लीजिए कि आप 36 महीने के लिए इस स्कूटर की EMI बनवाते हैं, तो  आपको हर महीने ₹4521 देने होंगे।